प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच काजल अग्रवाल ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, साइट कट गाउन में दिखाई परफेक्ट बाॅडी

9/22/2021 12:28:43 PM

मुंबई: एक्ट्रेस काजल अग्रवाल पिछले कुछ दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। खबरें आईं थी कि काजल अग्रवाल मां बनने वाली हैं। इतना ही नहीं खबर ये भी थी कि एक्ट्रेस ने खुद अपनी प्रेग्नेंसी की बात उनकी अपकमिंग फिल्म आचार्य के डायरेक्टर को बताया। वहीं प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच काजल ने बोल्ड फोटोशूट करवाया। लुक की बात करें तो काजल ब्लैक कलर के साइट कट गाउन में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

डार्क मेकअप, स्ट्रेट हेयर, न्यूड लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इस गाउन में काजल अपनी परफेक्ट बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। वह कुर्सी पर बैठ कातलिना अंदाज में पोज दे रही हैं। वहीं काजल के दूसरे लुक की बात करें तो वह पिंक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस लुक को काजल ने शाॅर्ट हेयर्स और मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है। फैंस काजल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। आइए डालते हैं काजल अग्रवाल की तस्वीरों पर एक नजर...

PunjabKesari

Kajal Aggarwal Images

PunjabKesari
 

Kajal Aggarwal Photo

PunjabKesari

Kajal Aggarwal Pic


PunjabKesari

Kajal Aggarwal Instagram Photos


PunjabKesari

Kajal Aggarwal Wallpaper

बता दें कि काजल और गौतम ने पिछले साल शादी की थी। शादी लॉकडाउन के दौरान हुई थी इसलिए इसमें सिर्फ परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल थे। काम की बात करें काजल दुलकर सलमान की 'हे सिनामिका', 'उमा', 'पेरिस पेरिस' और 'कमल हासन की 'इंडियन 2' जैसी फिल्में हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News