Pathaan: क्या फिल्म को पोस्टपोन करेंगे शाहरुख? ट्वीट कर खुद कही ये बात

12/18/2022 12:17:29 PM

नई दिल्ली। शाहरुख खान की फिल्म पठान इन दिनों लगातार विवादों से घिरी हुई है। जबसे फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग रिलीज हुआ है, तभी से विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहे। वहीं इन विवादों के बीच किंग खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर #AskSRK सेशन रखा, जहां वह अपने फैंस के सवालों का जवाब देते हुए नजर आएं। इस दौरान एक यूजर ने शाहरुख ने एक ऐसा सवाल कर डाला जो अब चर्चा का विषय बन चुका है। 

 

'पठान' को लेकर विवादों के बीच क्या फिल्म को पोस्टपोन करेंगे शाहरुख
दरअसल, सेशन के दौरान यूजर ने पूछा कि 'सर 25 जनवरी को मेरी शादी है. प्लीज क्या आप पठान को 26 जनवरी तक के लिए पोस्टपोन कर सकते हैं. ये बहुत अच्छा होगा. थैंक्यू.' वहीं शाहरुख के जवाब देने के अंदाज पर फैंस एक बार फिर उनके मुरीद हो गए हैं। किंग खान ने लिखा कि 'तुम शादी 26 को कर लो ( रिपब्लिक डे परेड के बाद)। छुट्टी भी है उस दिन।' 

 

 

बता दें कि पठान 25 जनवरी को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म को लेकर फैंस के बीच पिछले लंबे समय से बज बना हुआ है। फैंस शाहरुख को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं। वहीं शाहरुख के अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्रॉहम भी अहम किरदार में हैं। वहीं रिलीज से 1 महीने पहले फिल्म को लेकर जमकर विवाद खड़ा हो गया है. दरअसल, हाल ही में फिल्म से शाहरुख और दीपिका का गाना बेशर्म रंग रिलीज हुआ है, जिसे लेकर कुछ धार्मिक संगठनों ने आपत्ती जताई है। गाने में दीपिका ने केसरी रंग की बिकिनी पहनी है। ऐसे में फिल्म को बैन करने की मांग हो रही है। लेकिन शाहरुख को पैंस को पूरा सपोर्ट मिल रहा है। 

News Editor

Deepender Thakur