बिटिया जियाना संग खुशी के पल जी रही हैं चारू असोपा, मां-बेटी की तस्वीरें देख फैंस बोले-'आपको किसी और की जरूरत नहीं'

11/7/2022 2:40:03 PM


मुंबई: टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा और उनके पति राजीव सेन की मैरिड लाइफ में बहुत उथल-पुथल चल रही है। इसी साल के सितंबर महीने में दोनों ने बेटी की खातिर शादी को दूसरा मौका दिया। लेकिन इस वजह से उनके रिश्ते में और भी ज्यादा खटास आ गई।

दोनों एक बार फिर एक-दूसरे गंभीर आरोप लगाकर कीचड़ उछाल रहे हैं। इस बवाल के बीच चारू ने बिटिया जियाना संग कुछ तस्वीरें शेयर की जो इस समय काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में मां-बेटी को हंसते-मुस्कुराते देख ऐसा लगा रहा है कि उन्हें किसी और की जरुरत नहीं है। 

चारू ने अपनी लाडली संग दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में चारू कांधे पर बैग उठाए बेटी को हवा में उछाल रही हैं।

वहीं दूसरी तस्वीर में चारू कांधे पर बैग और गोद में बेटी जियाना को थामें हैं। इस दौरान वह बेहद खुश हैं। वहीं जियाना भी मां की गोद में बहुत खुश दिखी। इन तस्वीरों के साथ चारू ने कैप्शन में दिल, मां-बेटी और Kiss वाला इमोजी बनाया है।

चारू के इस पोस्ट को देखने के बाद उनके फैंस बहुत खुश हैं। एक ने लिखा कि उनकी ताकत देखकर बहुत गर्व महसूस होता है। एक और यूजर ने लिखा-'मां बेटी ज्यादा हैप्पी, किसी और की जरूरत नहीं।'

इससे पहले चारू ने बेटी संग कुछ तस्वीरें शेयर की थी। ये तस्वीरें जियाना के बर्थडे सेलिब्रेशन की थीं। तस्वीरों में मांं-बेटी की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है। 

बता दें कि कि चारू ने पति राजीव सेन पर भी कई आरोप लगाए। उन्होंने जरुरत के दौरान बतौर पिता मौजूद नहीं रहने की बात कही। उन्होंने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और उन पर हाथ तक उठाने का आरोप लगाया था।

 

Content Writer

Smita Sharma