प्रेग्रेंसी की खबरों के बीच एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं काजल अग्रवाल, मम्मी-पापा और पति गौतम संग न्यूईयर वेकेशन के लिए रवाना हुईं ''सिंघम गर्ल''

12/30/2021 11:44:30 AM

मुंबई: 'सिंघम गर्ल' यानि एक्ट्रेस काजल अग्रवाल बीते कई महीनों से अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। खबरें तो ये भी थी कि काजल अग्रवाल की प्रेग्नेंसी के चलते ही उन्हें उनकी कई अपमकिंग फिल्मों से रिप्लेस कर दिया गया है। इतना ही नहीं सुनने में तो ऐसा भी आ रहा है कि काजल ने अपने सारे वर्क कमिट्मेंट्स पूरे कर लिए हैं।

वहीं काजल की प्रेग्नेंसी की खबरों ने उस समय तूल पकड़ा जब उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुईं थी जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था। तेजी से फैलती इन अफवाहों पर अब तक काजल अग्रवाल ने चुप्पी नहीं तोड़ी।

इसी बीच काजल को पति गौतम किचलू और मम्मी पापा संग मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। काजल फैमिली संग न्यूईयर सेलिब्रेशन के लिए रवाना हुईं हैं। लुक की बात करें तो काजल ब्राउन ड्रेस में स्टाइलिश दिखीं।

काजल ने इस ड्रेस को इस तरह कैरी किया था कि जिससे ये साफ नहीं हो रहा था कि वह प्रेग्नेंट हैं या नहीं। नो मेकअप लुक में भी काजल बला की खूबसूरत लग रही थीं।

वहीं गौतम ब्लू टी-शर्ट और डेनिम में हैंडसम दिखे। एयरपोर्ट पर काजल ने फैमिली संग जमकर पोज दिए। फैंस काजल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

गौरतलब है कि काजल अग्रवाल ने बीते साल 30 अक्टूबर को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू के साथ मुंबई में ग्रैंड वेडिंग की थी। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ने 7 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी करने का फैसला लिया था। 

Content Writer

Smita Sharma