प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच पति और फैमिली संग पार्टी करती दिखी बिपाशा बसु, ओवरसाइज ड्रेस में स्टनिंग दिखीं हसीना

8/1/2022 8:33:30 AM

मुंबई: बाॅलीवुड और टीवी के मोस्ट फेवरेट कपल्स में से एक बिपाशा बसु करण सिंह ग्रोवर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबरें हैं कि करण और बिपाशा शादी के 6 साल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं। बिपाशा प्रेग्नेंट हैं। हालांकि अभी तक कपल की ओर से कोई ऑफिशयल अनाउंसमेंट नहीं हुआ।

प्रेंग्नेंसी की खबरों के बीच कपल की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें वे फैमिली के साथ हंसी के पल बिताते नजर आ रहे हैं।

बिपाशा की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आने के बाद यह पहली बार है कि एक्ट्रेस ने पति और फैमिली के साथ बिताए जिंदगी के खुशनुमा पलों की झलकियां शेयर की हैं। दरअसल, बीते दिन बिपाशा की बहन सोनी बसु की बेटी निया और करण के भाई का बर्थडे था।

ऐसे में कपल ने दोनों का बर्थडे साथ में सेलिब्रेशन किया। तस्वीरों में हम बिपाशा की बहनों सोनी बसु और विजयता बसु, मां ममता बसु, भतीजे और कुछ अन्य लोगों को भी देख सकते हैं।

गेट-टुगेदर के लिए बिपाशा ने एक ओवरसाइज येलो कलर की ऑफ-शोल्डर ड्रेस पहनी थी और इसे एक फ्लोरल श्रग के साथ पेयर किया था। एक्ट्रेस ने अपने लुक को मिनिमल टच और मिडिल-पार्टेड लूज ट्रेस के साथ पूरा किया था।

वहीं करण ब्लू कलर के स्टकोट और मैचिंग पैंट के साथ सफेद शर्ट में डैपर लग रहे थे। कपल की गेट-टुगेदर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु 2015 में हॉरर फिल्म ‘अलोन’ की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। नए साल का जश्न मनाने के लिए वे दोनों कोह समुई गए थे जहां करण ने अपनी लेडीलव को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था।

डेटिंग के एक साल बाद ही यानी 30 अप्रैल 2016 को कपल शादी के बंधन में बंध गया था। शादी के 6 साल बाद बिपाशा की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आ रही हैं।

 

Content Writer

Smita Sharma