प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच पति और फैमिली संग पार्टी करती दिखी बिपाशा बसु, ओवरसाइज ड्रेस में स्टनिंग दिखीं हसीना

8/1/2022 8:33:30 AM

मुंबई: बाॅलीवुड और टीवी के मोस्ट फेवरेट कपल्स में से एक बिपाशा बसु करण सिंह ग्रोवर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबरें हैं कि करण और बिपाशा शादी के 6 साल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं। बिपाशा प्रेग्नेंट हैं। हालांकि अभी तक कपल की ओर से कोई ऑफिशयल अनाउंसमेंट नहीं हुआ।

PunjabKesari

प्रेंग्नेंसी की खबरों के बीच कपल की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें वे फैमिली के साथ हंसी के पल बिताते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

बिपाशा की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आने के बाद यह पहली बार है कि एक्ट्रेस ने पति और फैमिली के साथ बिताए जिंदगी के खुशनुमा पलों की झलकियां शेयर की हैं। दरअसल, बीते दिन बिपाशा की बहन सोनी बसु की बेटी निया और करण के भाई का बर्थडे था।

PunjabKesari

ऐसे में कपल ने दोनों का बर्थडे साथ में सेलिब्रेशन किया। तस्वीरों में हम बिपाशा की बहनों सोनी बसु और विजयता बसु, मां ममता बसु, भतीजे और कुछ अन्य लोगों को भी देख सकते हैं।

PunjabKesari

गेट-टुगेदर के लिए बिपाशा ने एक ओवरसाइज येलो कलर की ऑफ-शोल्डर ड्रेस पहनी थी और इसे एक फ्लोरल श्रग के साथ पेयर किया था। एक्ट्रेस ने अपने लुक को मिनिमल टच और मिडिल-पार्टेड लूज ट्रेस के साथ पूरा किया था।

PunjabKesari

वहीं करण ब्लू कलर के स्टकोट और मैचिंग पैंट के साथ सफेद शर्ट में डैपर लग रहे थे। कपल की गेट-टुगेदर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें कि करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु 2015 में हॉरर फिल्म ‘अलोन’ की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। नए साल का जश्न मनाने के लिए वे दोनों कोह समुई गए थे जहां करण ने अपनी लेडीलव को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था।

PunjabKesari

डेटिंग के एक साल बाद ही यानी 30 अप्रैल 2016 को कपल शादी के बंधन में बंध गया था। शादी के 6 साल बाद बिपाशा की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आ रही हैं।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News