तलाक की खबरों के बीच पति की बाहों में कैद दिखी चारू,लेटेस्ट तस्वीर में बेहद खुश नजर आया कपल

8/8/2022 8:20:31 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की तरह ही उनके भाई राजीव सेन और भाभी चारू असोपा निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। राजीव और चारू का रिश्ता अक्सर बनता बिगड़ता रहता है। बीते दिनों  कपल के बीच की लड़ा इतनी बढ़ गई कि बात डिवोर्स तक पहुंच गईं लेकिन अब एक बार फिर राजीव और चारू के रिश्ते ठीक होते हुए नजर आ रहे हैं।

राजीव ने तलाक की खबरों के बीच चारू के साथ हैप्पी तस्वीर शेयर की है। इन तस्वीर को देख ऐसा लग रहा है कि कपल एक बार फिर अपनी बेटी जियाना के लिए साथ आ गया। शेयर की तस्वीर में चारू अपने पति राजीव की बाहों में नजर आ रही हैं। दोनों के चेहरे पर प्यारी सी स्माइल है। इस तस्वीर को देखने के बाद ये कहना सही होगा कि राजीव और चारू एक साथ काफी अच्छे लग रहे हैं।

तस्वीर के साथ राजीव ने कैप्शन में गुलाब के फूल का इमोटिकॉन शेयर किया है। फैंस कपल की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। हालांकि कुछ यूजर्स ने लोगों को मैच्योर होने की भी सलाह दी।

एक यूजर ने कपल को नसीहत देते हुए लिखा- 'मैच्योर बनो। मतभेद सब में होते हैं। यह जीवन का अध्याय है और आपको हर चैप्टर पढ़ना होता है।' दूसरे यूजर ने लिखा- 'साथ में परफेक्ट लग रहे हैं।' एक अन्य यूजर ने लिखा- क्या तुम सीरियस हो। इसके अलावा एक यूजर ने ये भी लिखा- 'ये क्या नाटक है?'

बता दें कि राजीव सेन और चारू असोपा ने 7 जून 2019 को शादी रचाई थी।  कपल ने 1 नवंबर को प्यारी सी बेटी का स्वागत किया।शादी के कुछ समय बाद ही दोनों अपने झगड़ों की वजह से सुर्खियों में आ गए थे लेकिन बीते दिनों दोनों का रिश्ता तलाक की बात तक पहुंच गया था। 
 

Content Writer

Smita Sharma