अनुष्का की प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच आनन-फानन मुंबई लौटे विराट, पत्नी की देखभाल के लिए ली इमरजेंसी फ्लाइट !

10/3/2023 10:40:32 AM

मुंबई : बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली इन दिनों खबरों में बने हुए हैं। लवबर्ड्स के खबरों में आने की वजह उनका एख बार फिर पेरेंट्स बनना है। रिपोर्ट्स सामने आईं हैं कि  ये लवबर्ड्स दूसरी बार माता-पिता बनने के लिए तैयार हैं। बाॅलीवुड के गलियारों में चल रही इन खबरों के बीच विराट ने एक ऐसा कदम उठा लिया है जिसने कहीं ना कहीं अनुष्का की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरों पर आग में घी डालने का काम किया।

दरअसल,विराट वर्ल्ड कप 2023 के लिए गुवाहाटी में थे हालांकि अब वो इमरजेंसी के कारण अचानक मुंबई लौट आए हैं। भले ही हालांकि विराट कोहली के अचानक इमरजेंसी में लौटने की क्या वजह है इसका खुलासा नहीं हुआ लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि विराट को इमरजेंसी में अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा से मिलने के लिए गुवाहाटी से मुंबई लौटना पड़ा है। ऐसे में अनुष्का की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरें तेज हो गई हैं। 

 

मेटरनिटी क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुआ था कपल

वहीं कपल को हाल ही में मुंबई की एक मेटरनिटी क्लिनिक में भी देखा गया था। इस दौरान पैपराजी ने उन्हें कैप्चर करने की कोशिश भी की थी। इस दौरान अनुष्का और विराट ने पैपराजी से उनकी तस्वीरें पोस्ट न करने की अपील की थी।

 

बता दें कि अनुष्का ने  11 दिसंबर, 2017 को अपने प्यार विराट कोहली से शादी रचाई थी। कपल ने 11 जनवरी, 2021 को एक सी प्यारी बेटी  का स्वागत किया था जिसका नाम वामिका कोहली रखा। वहीं अब अगर अनुष्का की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर सच्ची हुई तो  तीन लोगों का परिवार जल्द ही चार हो जाएगा।

Content Writer

Smita Sharma