सिंगर जुबिन नौटियाल संग स्पाॅट हुईं कबीर सिंह एक्ट्रेस निकिता,शादी की खबरों के बीच रयूमर्ड लवबर्ड्स का दिखा ऐसा अंदाज

3/16/2022 9:30:41 AM

मुंबई: बी-टाउन गलियारों में इस समय कबीर सिंह एक्ट्रेस निकिता दत्ता और सिंगर जुबिन नौटियाल की अफेयर्स की खबरें छाईं हुईं। दोनों को अक्सर एक-साथ स्पाॅट किया जाता है। यहां तक बीते दिनों निकिता दत्ता और जुबिन नौटियाल की शादी की खबरें भी सामने आईं थी। इन खबरों के आने के बाद जहां निकिता ने इस पर चुप्पी बनाए रखी। वहीं जुबिन ने हम इस पर कोई बात नहीं चाहते।

PunjabKesari

वहीं अब एक बार फिर इस लवबर्ड को  एक साथ देखा गया।जुबिन नौटियाल और निकिता दत्ता को बांद्रा में एक शोरूम के बाहर देखा गया। रयूमर्ड कपल की इन तस्वीरों ने एक बार फिर उनकी शादी और अफेयर्स की खबरों को हवा दी। लुक की बात करें तो निकिता प्रिटिंड टाॅप और ग्रे प्लाजो स्टाइल पैंट में स्टाइलिश दिखीं। वहीं जुबिन व्हाइट टी-शर्ट, पैंट में कूल दिखे।

PunjabKesari

इस दौरान उन्होंने टी-शर्ट के ऊपर एक शर्ट कैरी की थी। शोरूम के बाहर जहां निकिता मीडिया से बचने के लिए तेजी से चलती दिखीं। वहीं जुबिन मुस्कुराते हुए पोज देते दिखे। रयूमर्ड कपल की ये तस्वीरें इस समय चर्चा में हैं। 

PunjabKesari
 

शादी को लेकर कही थी ये बात 


कुछ समय पहले जुबिन नौटियाल से डेटिंग अफवाहों के बारे में बात करते हुए कहा था-'हम इस पर टिप्पणी नहीं करना चाहेंगे। मैं निकिता को तब से जानता हूं जब उन्होंने टीवी शो एक दूजे के वास्ते में काम किया था। मैंने उस शो में एक गाना गाया और फिर हम एक-दूसरे को अच्छी तरह से जान गए। निकिता और मैं कुछ समय के लिए जुहू के एक कैफे में घूम रहे थे। मैं इस पर टिप्पणी नहीं करना चाहूंगा कि हम डेटिंग कर रहे हैं या नहीं क्योंकि एक चीज दूसरे की ओर ले जाती है और हम गपशप का विषय नहीं बनना चाहते हैं।'

PunjabKesari

काम की बात करें तो किता दत्ता टीवी और फिल्म एक्ट्रेस हैं। उन्होंने ड्रीम गर्ल, एक दूजे के वास्ते, हासिल और आफत जैसे सीरीयल में काम किया है।निकिता 'गोल्ड', 'लस्ट स्टोरीज़', 'कबीर सिंह', 'द बिग बुल' में नजर आ चुकी हैं। वहीं जुबिन नौटियाल को उनके बेहतरीन गानों के लिए जाना ही जाता है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News