बेटी के लिए एक हुए चारू-राजीव: हैप्पी फैमिली तस्वीर शेयर कर किया शादी निभाने का ऐलान,बोले-''जियाना की परवरिश पहली प्राथमिकता''

9/2/2022 10:05:01 AM

 मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारू असोपा बीते कई समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। चारू और राजीव के बीच कुछ समय से कुछ भी ठीक नहीं था।दोनों ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए। दोनों को नीचा दिखाने को कोई मौका नहीं छोड़ा। बिगड़ते रिश्ते के चलते दोनों ने अलग होने का फैसला भी ले लिया था लेकिन जैसे-जैसे समय बीत रहा है लोग इनके रिश्ते को लेकर कंफ्यूज होते जा रहे हैं। 

PunjabKesari

अब दोनों ने अपने पैचअप का ऐलान कर दिया है। जी हां कपल अब तलाक नहीं ले रहा है। सोशल मीडिया पर चारू ने एक हैप्पी फैमिली फोटो शेयर कर पति राजीव सेन संग शादी को आगे निभाने की बात कही।

PunjabKesari

राजीव और चारू ने अब ऑफिशियल स्टेटमें जारी करके बोलते हैं कि अब हम तलाक नहीं ले रहे। साथ रहेंगे। अपनी आने वाली जिंदगी को मिलकर खुशनुमा बनाएंगे। राजीव ने अपने इंस्टा अकाउंट पर पत्नी चारू और बेटी जियाना संग एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की।

PunjabKesari

इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा-'शादियां तो स्वर्ग में होती हैं लेकिन इसे निभाने की जिम्मेदारी होती है। हां हम दोनों ने तलाक का ऐलान किया था। हम दोनों इस शादी को खत्म करना चाहते थे क्योंकि हमें लग रहा था कि हमारे बीच सब खत्म हो चुका है। कुछ भी बाकी नहीं है। हमें सिर्फ तलाक ही एक रास्ता सूझ रहा था। लेकिन अब हमें ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम दोनों अपनी शादी को एक और मौका देने जा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

इसे निभाने के बारे में हमने एक बार फिर सोचा है। हम दोनों मिलकर बेटी जियाना की अच्छी परवरिश करेंगे और अच्छे माता पिता बनेंगे। बेटी की परवरिश की हमारी सबसे पहले प्राथमिकता है। हम अपने सभी फैन्स को थैंक्यू कहना चाहते हैं जिन्होंने हमें हमेशा कपल के रूप में सपोर्ट किया है। सभी को धन्यवाद। राजीव और चारू।'

PunjabKesari

गणेश चतुर्थी के अवसर पर चारू ने राजीव सेन, अपनी बेटी और सास के साथ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं। सभी साथ में बेहद खुश नजर आ रहे हैं। ऐसे में फैंस समझ नहीं पा रहे हैं कि दोनों साथ हैं या नहीं।

View this post on Instagram

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए चारू ने लिखा- 'हैप्पी गणेश चतुर्थी।' कुछ फैंस दोनों को साथ देखकर खुश हो रहे हैं, तो कुछ हैरान हो गए हैं। एक यूजर ने लिखा, 'क्या ड्रामा है समझ नहीं आता', तो दूसरे ने लिखा, 'बिग बॉस तो मिल ही गया...तो फिर ये ड्रामा खत्म हुआ।' 

 

खैर खुशी है कि राजीव सेन और चारु असोपा ने अपनी बेटी के लिये एक अच्छा फैसला लिया। उम्मीद है कि कपल की जिंदगी में यूं ही खुशियों से भरी रहेगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News