What''s Cooking! अफेयर्स की खबरों के बीच शोभिता संग हाॅलीडे पर पहुंचे नागा चैतन्य, वायरल हुई तस्वीर

11/26/2022 8:25:52 AM

मुंबई: साउथ एक्टर नागा चैतन्य ने साल 2021 में पत्नी और एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु से अपनी राहें अलग की थी। कपल ने अक्टूबर 2021 में ऑफिशियल तौर से अलग होने की घोषणा की थी। सामंथा रूथ प्रभु से तलाक के बाद एक्टर नागा चैतन्य अब मोस्ट हैंडसम बैचलर की कैटेगरी में वापस आ गए हैं। खैर अब दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं। बीते दिनों ही नागा चैतन्य का नाम एक्ट्रेस शोभिता धूलीपाला के साथ जुड़ने लगा था।

 

कयास लगाए जा रहे थे कि नागा सामंथा से तलाक लेने के बाद शोभिता से अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं लेकिन जब मीडिया ने नागा चैतन्य से उनके रिलेशनशिप पर जवाब मांगा तो उस दौरान नागा चैतन्य ने इस बात को यह कह कर खत्म कर दिया था कि-मैं आपके सवाल पर बस मुस्कुराने वाला हूं। वहीं अब इस रयूमर्ड कपल की एक तस्वीर सामने आई है। ये तस्वीर उनके विदेश हाॅलीडे की लग रही है।

वायरल हो रही इस तस्वीर में दोनों ट्विनिंग किए नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो शोबिता ब्लैक लाॅन्ग जैकेट में कूल दिख रही हैं। उन्होंने अपने इस लुक को कैप से कंप्लीट किया है। वहीं नागा चैतन्य व्हाइट शर्ट, ब्लैक जैकेट और ब्लू जींस में हैंडसम लग रहे हैं। 

क्या एडिट है तस्वीर 

दरअसल, कुछ फैंस ने दोनों की फोटो शेयर की है और बैकग्राउंड की कुछ चीजों को हाईलाइट किया जिससे लग रहा है कि दोनों की अलग-अलग लोकेशन की फोटोज हैं बस इसे साथ में कोलाज बनाकर शेयर कर दिया है। अब यह कन्फर्म नहीं है कि दोनों सच में वेकेशन पर गए हैं या ये फैंस का कमाल है।

अब ये तस्वीर असली या एडिट ये तो नागा चैतन्य और शोभिता ही बता सकते हैं।अगर से तस्वीर रियल है तो हम बस यही कह सकते हैं कि नागा चैतन्य और शोभिता बेशक अपनी रिलेशनशिप की खबरों पर कुछ बोले या ना बोले लेकिन यह तस्वीर बिन कहे ही बहुत कुछ बातें बोल कर चली गई है।

गौरतलब है कि नागा और समांथा ने साल 2017 में शादी रचाई थी लेकिन साल 2021 में इन दोनों ने एक दूसरे से तलाक लेने का फैसला ले लिया। दोनों की राहें जुदा होता देख उस दौरान इनके फैंस काफी दुखी नजर आए थे।


 

Content Writer

Smita Sharma