डेटिंग रूमर्स के बीच पाक एक्ट्रेस हानिया आमिर संग रैपर Badshah की पार्टी, रयूमर्ड कपल के साथ करण औजला ने भी की खूब मस्ती

12/4/2023 3:00:37 PM

मुंबई: बाॅलीवुड सिंगर और रैपर बादशाह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। रैपर का नाम इन दिनों पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर संग जुड़ रहा है। यह सब तब शुरू हुआ, जब कुछ दिनों पहले सिंगर दुबई में थे जहां उनकी मुलाकात एक्ट्रेस से हुई थी।

PunjabKesari

इसके बाद दोनों की शाॅपिंग के बाद काॅफी एंजाॅय करने की तस्वीरों के चलते चर्चा में थे। इंटरनेट पर अटकलें लगने लगीं कि क्या दोनों डेटिंग कर रहे हैं। वहीं अब डेटिंग की खबरों के बीच दोनों को पार्टी करते देखा गया। इस दौरान उनके साथ पंजाबी सिंगर करण औजला भी नजर आए।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो हानिया ब्लैक ड्रेस में स्टनिंग दिख रही हैं। एक मल्टी-पिक्चर पोस्ट की शुरुआत हानिया द्वारा कैमरे के सामने एक प्यारी मुस्कान बिखेरते हुए होती है, जब वह एक कैंडिड मोमेंट को कैद करती हैं।

PunjabKesari

आगे उनके स्वादिष्ट भोजन पर एक नजर है। तीसरी पोस्ट एक छोटा वीडियो है, जिसमें बादशाह को ज़ोर से हंसते हुए देखा जा सकता है। एक तस्वीर में रूमर्ड कपल को कुर्सियों पर बैठे कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Hania Aamir 哈尼亚·阿米尔 (@haniaheheofficial)

फिलहाल, दोनों ने अभी तक डेटिंग की अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News