कमजोर शरीर,सूजा चेहरा...कैंसर से जूझ रहे ''नट्टू काका'' की हुई ऐसी हालत, तस्वीर देख नम हुईं फैंस की आंखें

8/24/2021 1:48:44 PM

मुंबई:'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम घनश्याम नायक आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। शो में नट्टू काका का रोल निभाकर  घनश्याम नायक करोड़ों लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में सफल हुए हैं।यही वजह है कि जब घनश्याम नायक की कैंसर से पीड़ित होन की खबर सामने आई थी तब उनके फैंस उनके लिए जल्द ठीक होने की कामना कर रहे थे।

हाल ही में घनश्याम नायक की एक तस्वीर वायरल हो रही हैं जिन्हें देख कर फैंस का दर्द छलका है।तस्वीर में नट्टू काका यानि घनश्याम नायक बहुत कमजोर नजर आ रहे हैं।  

उनका चेहरा एक ओर सूजा हुआ है। लुक की बात करें तो एक्टर ने सफेद कुर्ता-पायजामा पहना है और हाथ पीछे किए खड़े नजर आ रहे हैं। कमजोर होने के बाद भी उनके चेहरे पर मुस्कान देख कर लोग खुश हैं। उनकी मुस्कान यह साफ जाहिर करती है कि घनश्याम नायक हिम्मत के साथ इस गंभीर समस्या को मात दे रहे हैं। 


 

बता दें कि जून में एक वेबसाइट को दिए  इंटरव्यू में घनश्याम  के बेटे विकास ने बताया कि पांच महीने पहले घनश्याम नायक के गले में कुछ स्पॉटस दिखे थे, जिसके बाद उन्होंने आगे का उपचार शुरू हुआ। अप्रैल के महीने में उन्हें पता चला कि वह कैंसर से पीड़ित हैं। मगर जून के महीने में यह खबर लोगों के सामने आई थी। घनश्याम नायक का अभी कीमोथेरेरी किया जा रहा है। इससे पहले उनके गले का ऑपरेशन भी हो चुका है।

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma