ब्रेकअप की खबरों के बीच लेडी लव हिमांशी को एयरपोर्ट पर लेने पहुंचे आसिम, फैंस को भाया एक्टर का Sweet Gesture

12/29/2020 12:46:16 PM

मुंबई: सिंगर हिमांशी खुराना और आसिम रियाज टीवी इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में से हैं। दोनों की केमिस्ट्री हमेशा सभी का दिल जीतने में कामयाब रही है। कपल फैंस के बीच AsiManshi के नाम से काफी फेमस हैं।

आसिम और हिमांशी अक्सर फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हालांकि कुछ दिन पहले दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने काफी जोर पकड़ा था।

वहीं अब आसिम और हिमांशी ने इन खबरों को महज एक अफवाह करार दिया। दरअसल, सोमवार को आसिम को मुंबई एयरपोर्ट पर किसी का इंतजार करते देखा गया। हालांकि वह मीडिया से बचने की कोशिश करते दिखे।

जानकारी के लिए बता दें कि आसिम हिमांशी को एयरपोर्ट लेने पहुंचे थे। लेकिन जब हिमांशी एयरपोर्ट से निकली तो दोनों ने गाड़ी में बैठ कई पोज दिए।

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है।

लुक की बात करें तो  हिमांशी ब्लैक आउटफिट के साथ व्हाइट लाॅन्ग कोट पहने दिखीं। उन्होंने अपने लुक को हाई हील्स और ओपन हेयर्स से पूरा किया था।

वहीं आसिम ऑल ब्लैक लुक में दिखे। आसिम और हिमांशी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो आसिम हाल ही में साॅन्ग वहम में दिखें थे। इस साॅन्ग में उनके साथ साक्षी मलिक थीं। वहीं हिमांशी भी अपने किसी प्रोजैक्ट के लिए दुबई गई थीं। 

Smita Sharma