New Biker Boy In B-Town: अनन्या संग ब्रेकअप की खबरों के बीच ईशान खट्टर ने खरीदी 13 लाख की नई बाइक, शेयर की धांसू तस्वीरें

4/7/2022 4:05:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनन्या पांडे और एक्टर ईशान खट्टर कभी बी-टाउन के लविंग कपल्स की लिस्ट में आते थे, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक अब दोनों का रिलेशनशिप खत्म हो चुका है। बीते दिनों खबरें आई थीं कि अनन्या और ईशान का ब्रेकअप हो गया है। इस सब खबरों के बीच हाल ही में ईशान खट्टर ने एक शानदार कीमती बाइक खरीदी है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं।

 

इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए ईशान खट्टर ने कैप्शन में लिखा- ''मेरे नए प्यार के साथ औ नेचुरल, Speedy Gonzales.'' 

 

इन तस्वीरों में ईशान अपनी नई बाइक पर बैठ धांसू पोज दे रहे हैं। इसके दौरान उन्होंने सिर पर भाई शाहिद कपूर से गिप्ट में मिला हेल्मेट भी लगाया हुआ है। फैंस एक्टर की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर इस बाइक के लिए बधाईयां भी दे रहे हैं।

 

बता दें, ईशान खट्टर की इस बाइक की कीमत 13 लाख रुपये है और इसमें लिक्विड-कूल्ड, 1200cc इंजन, अंडर-सीट USB चार्जिंग सॉकेट और एक इंजन इम्मोबिलाइज़र जैसे जबरदस्त फीचर्स हैं।

 

 

काम की बात करें तो ईशान खट्टर जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'फोन भूत' में नजर आएंगे। इस फिल्म में में वह कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। इसके अलावा, उनके पास मृणाल ठाकुर को स्टार फिल्म 'पिप्पा' भी है।


 
 

Content Writer

suman prajapati