#BoycottLiger पर विजय देवरकोंडा का ट्वीट, बोले-''फिक्र करने की जरूरत नहीं ..हम फिर लड़ेंगे''

8/21/2022 8:34:38 AM

मुंबई: बाॅलीवुड इस समय बाॅयकाॅट कल्चर का सामना कर रहा है। 2022 की दो सबसे बड़ी रिलीज़ आमिर खान अभिनीत लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन को कैंसिल कल्चर का सामना करना पड़ा। जिसके बाद इस फिल्म की खराब कमाई ने सबको हैरान कर दिया। वहीं अब ट्विटर पर अचानक ही साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा की 'लाइगर' का बायकॉट शुरू हो गया है।इसमें उनके साथ बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे हैं।  

PunjabKesari

 कई लोगों ने फिल्म का बहिष्कार करण जौहर की वजह से किया तो कुछ लोग विजय देवरकोंडा के उस बयान से नाराज हो गए जिसमें विजय देवरकोंडा ने कैंसिल कल्चर पर बयान दिया। उसके बाद फिर से बायकॉट लाइगर ट्रेंड करने लगा।

PunjabKesari

अब इस पर विजय देवरकोंडा ने ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है। ट्वीट में उन्होंने लिखा-'जब हम धर्म के अनुसार रहते हैं तो हमें दूसरों की फिक्र करने की जरूरत नहीं है हम वापस लड़ेंगे।' आगे उन्होंने फायर का इमोजी बनाया और #Liger लिखा।  एक्टर ने तेलुगू भाषा में ये पोस्ट किया है लेकिन इसके मतलब से पता चलता है कि उन्होंने इस ट्वीट के जरिए कुछ लोगों को करारा जवाब दिया है।

PunjabKesari


विजय ने क्या कहा था

एक वेब पोर्टल के साथ बातचीत में विजय ने कहा था-'जब आमिर खान सर एक लाल सिंह चड्ढा बनाते हैं तो उनका नाम फिल्म में स्टार के तौर पर होता है लेकिन उस फिल्म से दो हजार से तीन हजार परिवार जुड़ा होता है। जब आप एक फिल्म का बायकॉट करते हैं तो केवल आप आमिर खान पर फर्क नहीं डालते आप उन हजारों परिवारों को प्रभावित कर रहे हैं जो रोजगार का माध्यम खो देते हैं।'

PunjabKesari

फिल्म 'लाइगर' की बात करें तो इसे साउथ के बड़े डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित किया गया है। विजय देवरकोंडा के साथ इस फिल्म में अनन्या पांडे दिखाई देंगी।फिल्म में अमेरिकी बॉक्सर माइक टाइसन का भी कैमियो रोल है और राम्या कृष्णन भी इस फिल्म में नजर आएंगी।  यह फिल्म25 अगस्त को रिलीज हो रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News