अमेरिकी महिला ने ‘कसौटी जिंदगी की’ फेम सिजेन खान पर लगाए धोखा देने के आरोप, कहा- उन्होंने ग्रीन कार्ड के लिए मुझसे शादी की

1/7/2021 1:30:28 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में अनुराग बासु का किरदार निभाने वाले एक्टर सिजेन ख़ान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। एक पाकिस्तानी मूल की अमेरिकी महिला आइशा पिरानी ने एक्टर को लेकर चौकाने वाले खुलासे किए हैं।  

PunjabKesari


मीडिया से बात करते हुए हाल ही में आइशा पिरानी ने बताया कि सिजेन खान ने साल 2015 से 2017 के बीच अमेरिका में उनसे शादी की थी। उन्होंने दावा किया कि सिजेन ने मुझसे शादी ग्रीन कार्ड यानी अमेरिका की नागरिकता लेने के लिए की थी।

PunjabKesari


आइशा ने आगे कहा, मुझे इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि अब तक उसने 50 शादियां कर ली हों, लेकिन उसने मुझसे ये बात क्यों छिपाई कि वह पहले से शादीशुदा था। उसने मुझे धोखा दिया और ग्रीन कार्ड लेने के लिए मेरा इस्तेमाल किया’। 
आइशा ने अमेरिकी इमिग्रेशन अधिकारी और मुंबई पुलिस एक शिकायत पत्र भी लिखा है। जिसमें उन्होंने दावा किया है कि सिजेन के पास दो पासपोर्ट हैं, जिनमें दो अलग-अलग डेट ऑफ बर्थ हैं। आइशा ने शिकायती पत्र के साथ अपनी शादी के सार्टिफिकेंट भी शेयर किए हैं।
हालांकि उस अमेरिकी महिला के दावों को सिजोन ने सिरे से खारिज किया है और कहा कि वो लेडी मेरी बहुत बड़ी फैन है और ये सब वो पब्लिसिटी के लिए कर रही है। मैंने उससे कभी शादी नहीं की और ऐसे लोगों के बारे में बात करने का कोई मतलब नहीं है। वो धोखेबाज है और उसके सभी सार्टिफिकेट फर्जी हैं। सिजेन ने ये भी कहा कि अगर उन्हें सच में कोई समस्या है तो अदालत जाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News