अमेरिकी रैपर ड्रेक ने सिद्धू मूसेवाला को दी श्रद्धांजलि, सिंगर की मां के साथ प्यारी तस्वीर शेयर कर लिखा- ''RIP Moose…''

5/30/2022 1:08:41 PM

मुंबई. 29 मई को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोलियों से भून कर हत्या कर दी गई। सिंगर की इस दर्दनाक मौत से पूरी दुनिया में शोक की लहर है। सिद्धू की हत्या की जिम्मेदारी पंजाब के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के कनाडा में बैठे गुर्गे गोल्डी बराड़ ने ली। सिद्धू की मौत पर देश ही नहीं विदेश से भी स्टार्स दुख जाहिर कर रहे हैं। अमेरिका के रैपर ड्रेक ने भी सोशल मीडिया पर सिद्धू को श्रद्धांजलि दी है। 

PunjabKesari
रैपर ड्रेक ने सिद्धू की मां के साथ तस्वीर शेयर की है, जिसमें सिंगर पैंट सूट में नजर आ रहे हैं। इसके साथ सिद्धू ने रेड पगड़ी बांधी हुई है। सिद्धू चेयर पर बैठे हुए हैं और उनकी मां पीछे खड़ी हुई है। मां चरण कौर ने सिद्धू के कंधे पर हाथ रखे हुए हैं और मुस्कुरा रही है। दोनों मां-बेटे एक फ्रेम में बेहद प्यारे लग रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रैपर ने लिखा- रेस्ट इन पीस मूसे। फैंस इस तस्वीर को लाइक कर रहे हैं और दुख जाहिर कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें रैपर ड्रेक के अलावा रणवीर सिंह, वरुण धवन, कपिल शर्मा, विक्की कौशल, अजय देवगन ने भी सोशल मीडिया पर सिद्धू को श्रद्धांजलि दी है। सिद्धू अभी सिर्फ 28 साल के थे। उनकी मौत से हर किसी को गहरा सदमा लगा है। हर कोई मान सरकार पर सवाल उठा रहा है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News