अमेरिकन फोटोग्राफर की शेयर की बी-टाउन स्टार्स की Unseen Pictures, श्रीदेवी को कंधे पर उठाए दिखे अनिल कपूर

4/29/2020 12:04:12 PM

मुंबई: फेमस अमेरिकन फोटोग्राफर स्टीव मैकरी ने हाल ही में इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। स्टीव मैकरी ने इंस्टा पर बी-टाउन स्टार्स की कुछ Unseen Pictures फैंस के साथ शेयर की हैं। इन तस्वीरों में श्रीदेवी से लेकर देव आनंद तक नजर आ रहे हैं। आइए डालते हैं स्टीव द्वारा शेयर की तस्वीरों पर एक नजर...

PunjabKesari

सामने आई पहली तस्वीर में अनिल कपूर और श्रीदेवी दिख रहे हैं। इस तस्वीर में अनिल कपूर ने श्रीदेवी को कंधे पर उठाकर रखा है। चूंकि ये शूटिंग का बिहाइंड द सीन तस्वीर है तो इसमें श्रीदेवी सीन के पहले मेकअप करती नजर आ रही हैं। ये तस्वीर 1993 में क्लिक की गई थी।

PunjabKesari

दूसरी तस्वीर की बात करें तो इसमें देव आनंद नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर अपने आप में बेहद खास है क्योंकि ये फोटो भी बिहाइंड द शूट की है। तस्वीर में देव आनंद एक एक्शन सीन की तैयारी करवा रहे हैं। एक तरफ जहां वह घास में लेटे एक्टर्स को निर्देश दे रहे हैं तो वहीं एक्टर एक्शन सीन की रिहर्सल कर रहे हैं। ये तस्वीर भी साल 1993 में क्लिक की गई थी।

PunjabKesari
तीसरी तस्वीर में सड़क किनारे कुछ बच्चे मिलकर किसी फिल्म का हाथ से पोस्टर बना रहे हैं। तस्वीर के कैप्शन में बताया है कि ये तस्वीर मुंबई में 1996 में क्लिक की गई थी। यह तस्वीर बॉलीवुड को बयां कर रही है।

PunjabKesari
चौथी तस्वीर जूही चावला और ऋषि कपूर की है। ये तस्वीर 1993 में मुंबई में क्लिक की गई थी। तस्वीर किसी रोमांटिक सीन के दौरान की है। सीन के शूट से पहले जूही चावला मेकअप टचअप ले रही हैं। तस्वीर में ऋषि और जूही की प्यारी केमिस्ट्री नजर आ रही है।

PunjabKesari
पांचवी तस्वीर में बॉलीवुड के शहंशाह यानी अमिताभ बच्चन की है। इस तस्वीर को साल 2010 में क्लिक किया गया था। इशके साथ कैप्शन दिया गया है कि मिताभ पचास साल के करियर में 200 से अधिक फिल्में कर चुके हैं। स्टीव द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News