अमेरिकी कॉमेडियन बॉब सगेट का निधन, होटल के कमरे में संदिग्ध हालत में मिली लाश

1/10/2022 11:01:43 AM

मुंबई: हाॅलीवुड इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि अमेरिका के मशहूर कॉमेडियन बॉब सगेट जिन्होंने कई लोगों के चेहरे पर खुशी लाई उनकी बड़े ही संदिग्ध हालात में मृत्यु हो गई। रविवार की रात को इस स्टार का निधन हो गया था और उनकी लाश फ्लोरिडा के एक होटल के कमरे से बरामद की गई है। कॉमेडियन बॉब सगेट ने 65 की उम्र में अंतिम सांस ली। 

अभी उनके मौत के कारणों के बारे में पता लगाया जा रहा है लेकिन उनकी इस तरह से हुई मौत की खबर ने हॉलीवुड इंडस्ट्री को मायूस कर दिया है।

करीबी सूत्र की मानें तो रविवार की शाम होटल के कर्मचारियों को एक कमरे में काॅमेडियन अचेत हालत में मिले। तत्‍काल पुलिस को खबर की गई। फ्लोरिडा में जांच अध‍िकारी बॉब के मौत के कारणों का पता लगा रहे हैं।

स्‍थानीय शेरिफ ने अपने आध‍िकारिक बयान में कहा है कि मौके पर कुछ भी संदिग्‍ध नहीं मिला है, जिससे यह लगे कि बॉब सगेट के साथ किसी तरह की जोर-जबरदस्‍ती हुई है। होटल के कमरे से किसी तरह का कोई ड्रग भी बरामद नहीं हुआ है। बॉब सगेट की मौत की खबर आते ही हॉलीवुड में मायूसी छा गई है।

बॉब सगेट को सबसे ज्‍यादा पॉप्‍युलैरिटी 'एबीसी' के टीवी शो ‘फुल हाउस’ से मिली। यह शो 1887 से 1995 तक प्रसारित हुआ।स शो में उन्‍होंने डैनी टनर का किरदार निभाया था। इसके बाद 2016 में ओटीटी प्‍लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर ‘फुलर हाउस’ के नाम से इसका सीक्‍वल भी आया। साल 2014 में बॉब सगेट ने 'डर्टी डैडी' नाम से एक किताब भी लॉन्च की थी इसमें उन्होंने अपने जीवन के बारे में खुलकर बातें कीं।

Content Writer

Smita Sharma