कहीं शर्ट के बटन खोल गुप्त अंग दिखाती नजर आई अमीषा पटेल, तो कहीं बिकिनी पहन पूल में लगाई आग

3/30/2018 1:16:24 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अमीषा पटेल अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। जिसकी वजह से वह काफी सुर्खियां बटौरती है। हाल ही में अमीषा ने एक बार फिर इंस्टा पर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की है।

जिसमें वह रैड कलर का स्विमिंग सूट पहन पूल में अपनी हॉट अदाएं दिखा रही है। वहीं दूसरी तस्वीर तस्वीर में वह व्हाइट टॉप में कहर ढा रही है औऱ कहीं वह शर्ट के बटन खोल कर प्राइवेट पार्टस दिखा रही है। 


बता दें कि मासूम चेहरे और दिलकश अदाओं वाली अमीषा पटेल फिल्मों से दूर होकर भी लाइमलाइट से दूर नहीं हैं। फिल्मी पर्दे पर दोबारा लौटने को बेताब अमीषा फैशन शो में शामिल होने के साथ ही समाजसेवा और चुनावी प्रचारों में भी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेती हैं।

कुछ दिन पहले ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसे सिंगर मिका सिंह ने रिट्वीट करते हुए लिखा, "मैं आपको ज्वाइन करना चाहता हूं।" मिका के इस ट्वीट पर फैन्स उन्हें तो सबक सिखाया और बताया कि क्या आप पिछली घटनाओं को भूल गए हो क्या?

अमीषा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत में 'कहो ना प्यार है' और 'गदर' जैसी हिट फिल्में दी थीं, लेकिन समय बीतने के साथ उनके करियर ने रफ्तार नहीं पकड़ी, इसके बावजूद लोगों के बीच उनका जलवा बरकरार है। जल्द ही बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल व अभिनेत्री प्रीति जिंटा के साथ फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' में नजर आने वाली हैं।

Punjab Kesari