सूट पहन अमीषा पटेल ने की दिवाली पूजा, वहीं पार्टी में दिखा सेक्सी अंदाज

11/8/2018 3:15:30 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल अपने हॉट लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में अमीषा ने अपने ऑफिस में दिवाली की पूजा की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। 

इन तस्वीरों में वह ग्रीन कलर का सूट पहने हुए ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रही हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में वह ब्लैक ड्रेस पहने हुए बोल्ड लुक में दिख रही हैं। उनका अंदाज फैंस के दिलों को मदहोश कर देने वाला है।

अमीषा का बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज देख आपकी सांसे थम जाएंगी। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। सूट पहने हुए अमीषा पूरी श्रद्धा के साथ पूजा करती हुई दिख रही हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिषा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'कहो न प्यार हैं' से शुरु की थी। उनको 2001 में आई फिल्म 'गदर' के लिए फिल्मफेयर स्पेशल परर्फोमेंस मिला था और इस फिल्म ने बॉकिस-ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़े थे।

2002 में आई फिल्म 'हमराज' में फिर से उम्दा अदाकारी की, दर्शकों ने भी फिल्म को बहुत पसंद किया और इस फिल्म उन्हें श्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए नॉमित भी किया गया। अमिषा एक गुजराती परिवार से है। दादा रजनी पटेल अपने समय के बड़े वकील और राजनीतिज्ञ माने जाते थे।

Neha