विक्रम भट्ट संग रिश्ते पर अमीषा ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी, कहा-'' मेरा करियर बर्बाद हो गया, अब मैं लाइफ में सुकून चाहती हूं

7/4/2023 3:04:35 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं, जिसका वह जमकर प्रमोशन कर रही हैं। फिल्म के प्रमोशन के चलते एक्ट्रेस जगह-जगह जाकर फोटोशूट करवा रही हैं और इंटरव्यू दे रही हैं। इसी बीच हाल ही में अमीषा ने अपनी विक्रम भट्ट के साथ अपने रिलेशन को लेकर खुलासा किया है।

 

अमीषा पटेल ने अपने रिलेशनशिप पर बात करते हुए कहा, "इस इंडस्ट्री में, अगर आप ईमानदार हैं, तो इस ईमानदारी को एक्सेप्ट नहीं किया जाता है और मैं बहुत ईमानदार हूं, क्योंकि मेरे लिए लाइफ ब्लैक एंड व्हाइट है। आप मेरे साथ जो देखते हैं वही आपको मिलता है।"   

PunjabKesari

 

अमीषा ने आगे कहा, "मैं ऐसी इंसान हूं जो अपना दिल अपनी आस्तीन पर रखती हूं। मैं नहीं सोचती और मुझे लगता है कि ये मेरी लाइफ की सबसे बड़ी कमी रही है। मैंने अपने रिश्ते को पब्लिकली एक्सेप्ट किया था, जिस कारण मेरे करियर पर असर हुआ। 12-13 सालों तक मैंने अपनी लाइफ में किसी को नहीं आने दिया। अब मैं अपनी लाइफ में सिर्फ सुकून चाहती हूं।"

    

 

आपको बता दें कि अमीषा पटेल और विक्रम भट्ट ने एक-दूसरे को 5 साल तक डेट किया था। हालांकि, फिल्म '1920' की रिलीज के ठीक पहले दोनों के रास्ते अलग हो गए थे। एक्ट्रेस आज भी सिंगल हैं और उन्होंने शादी नहीं की। अब एक्ट्रेस जल्द ही गदर 2 में नजर आएंगी। उनकी ये फिल्म 11 अग्सत को पर्दे पर दस्तक देगी।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News