पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास संग डेटिंग को लेकर अमीषा पटेल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ''ऐसी खबरों पर मुझे हंसी आ रही..

9/30/2022 12:25:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अमीषा पटेल बॉलीवुड की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं, जो अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैंं। अमीषा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी जबरदस्त तस्वीरें, वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। पिछले दिनों एक्ट्रेस ने पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास संग एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया था, जिसके बाद खबरें उड़ी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं अब डेटिंग की खबरों पर अमीषा ने चुप्पी तोड़ी है और पूरा सच सबके सामने रखा है।

PunjabKesari


हाल ही में एक इंटरव्यू में अमीषा ने बताया, ‘जब मैंने इस तरह की खबर जब पढ़ी तो मुझे हंसी आ गई। यह एकदम बेवकूफी है। मैं सालों बाद अपने खास दोस्त से मिली थी। ऐसे मिलना ये हम दोनों के मिलने का तरीका था बस, जिसे लोगों ने एक अलग ही नजर से देख लिया।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝑰𝑴𝑹𝑨𝑵 𝑨𝑩𝑩𝑨𝑺 (@imranabbas.official)

 

काम की बात करें तो अमीषा ने ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘कहो ना प्यार है' से डेब्यू किया था। उनकी यह फिल्म काफी हिट हुई थी और इसके लिए उन्हें कई अवॉर्ड्स भी मिले। इसके बाद उनकी एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर' आई, जिसने कई सालों तक सिनेमा में अपनी धाक जमाई। वहीं अब एक बार फिर से सालों बाद सनी देओल संग अमीषा गदर 2 में नजर आने वाली हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News