एयरपोर्ट पहुंची अमीषा पटेल तो स्टाफ ने दिया ऐसा सरप्राइज, देखकर रोने लग गईं एक्ट्रेस

12/26/2020 5:19:42 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'कहो न प्यार है से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल भले ही इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन आज भी वो फैंस के दिलों में राज करती हैं। अमीषा अपने लुक्स को लेकर फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं। बीते दिन एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां एयरलाइन स्टाफ ने अमीषा के लिए कुछ ऐसा किया, जिसे देख वो भावुक हो गईं।

PunjabKesari


दरअसल, अमीषा पटेल अपने काम के सिलसिले में फ्लाइट से शहर के बाहर गई हुई थीं। वहां एक एयरलाइन स्टाफ ने एक्ट्रेस को फ्लाइट में जाने से पहले सरप्राइज दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari


ये वीडियो मशहूर फोटोग्राफ वरिंदर चावला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टाफ मेंबर अमीषा के लिए उनके गाने फिल्म 'कहो न प्यार है'  के टाइटल ट्रैक पर डांस करते नजर आ रहे हैं। उनके इस जेस्चर को देखकर अमीषा काफी इमोशनल हो गईं और उनकी आंखे भर आईं। स्टाफ का डांस देख एक्ट्रेस खुद को रोक नहीं पाईं और उनके बीच में जाकर खुद भी डांस करने लगीं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

बता दें, अमीषा पटेल की ये फिल्म साल 2000 में रिलीज हुई थी और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी सुपरहिट साबित हुई। फिल्म के गाने भी फैंस को खूब पसंद आए थे, जो कि आज की जेनरेशन को भी खूब पसंद है। इसके बाद एक्ट्रेस 2001 में  सनी देओल के साथ 'गदर' फिल्म में नजर आईं और ये भी ब्लॉकबस्टर साबित हुई।

PunjabKesari

इसके बाद अमीषा कई फिल्मों में काम किया, लेकिन वो फिल्मों में ज्यादा नाम नहीं कमा पाईं और धीरे-धीरे फिल्मों से गायब होने लगीं। लेकिन एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलविंग है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News