''गदर'' एक्ट्रेस अमीषा पटेल पर लगा करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप, कोर्ट ने मांगा दो हफ्ते में जवाब

2/25/2021 4:54:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अपने लुक्स के चलते सुर्खियों में रहने वाली 'गदर' एक्ट्रेस अमीषा पटेल विवादों में घिरती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के खिलाफ करोड़ो रुपए की धोखाधड़ी करने का आरोप लगा है। ये मामला झारखंड हाईकोर्ट में है। वहीं कोर्ट में इस मामले की सुनवाई करते हुए एक्ट्रेस और याचिकाकर्ता को 2 हफ्तों में लिखित में जवाब देने का निर्देश दिया है। 


दरअसल, अमीषा पटेल पर ये आरोप फिल्म बनाने के नाम पर करोड़ों रुपये लेने और फिल्म नहीं बनने पर पैसे वापस नहीं करने पर लगा है। शख्स ने एक्ट्रेस के खिलाफ ये मामला झारखंड हाईकोर्ट में दायर किया था। जिसपर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने दोनों दो हफ्तों में जवाब देने को कहा है।

 


अदालत में दायर की गई याचिका में कहा गया है कि हरमू हाउसिंग कॉलोनी के एक कार्यक्रम के दौरान अजय कुमार सिंह और अमीषा पटेल की मुलाकात हुई। इसी दौरान फिल्म 'देसी मैजिक' बनाने के नाम पर अजय कुमार सिंह ने ढाई करोड़ रुपये अमीषा पटेल के खाते में ट्रांसफर कर दिए। अजय, लवली वर्ल्ड एंटरटेनमेंट के प्रोपराइटर हैं।

 

फिल्म नहीं बनाने और पैसे वापस नहीं होने के बाद अजय सिंह ने निचली अदालत में शिकायतवाद दर्ज की। ये मामला साल 2017 का है। साथ ही शिकायतकर्ता ने एक्ट्रेस पर उनके साथ धोखाधड़ी करने का आरोप भी लगाया है। उन्होंने बताया कि जब फिल्म ना बनने पर उन्होंने पैसे की मांग की तो एक्ट्रेस की ओर से उन्हें ढाई करोड़ रुपये का चेक दिया गया था, जो बाउंस हो गया। अब इस मामले में दो हफ्ते बाद सुनवाई होगी।

Content Writer

suman prajapati