हर्जाना भरने के लिए एम्बर हर्ड ने बेचा अपना घर, 8.25 करोड़ रुपए में बेची  प्रॉपर्टी

8/2/2022 5:41:38 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अमेरिकन एक्टर जॉनी डेप और एक्ट्रेस एम्बर हर्ड अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। एम्बर ने जॉनी पर मानहानि का मुकदमा किया था। इसके बाद जॉनी ने भी एम्बर पर मानहानि का मुकदमा किया था। इस केस में जॉनी की जीत हुई थी। कोर्ट ने एम्बर को हर्जाने के तौर पर 10 मिलियन डॉलर देने के आदेश दिए थे। कोर्ट के इस फैसले के बाद से ही एम्बर की खस्ता हालत को लेकर कई खबरें सामने आ रही है। इसी बीच अब खबर सामने आई है कि एम्बर ने हर्जाने की राशि चुकाने के लिए अपना घर बेचा है। 

PunjabKesari

 

रिपोर्ट के मुताबिक, एम्बर ने कैलिफोर्निया के रेगिस्तान स्थित अपनी प्रॉपर्टी युका वैली ई-स्टेट को बेचने की डील की है। यह प्रॉपर्टी 6 एकड़ में फैली है, इसमें तीन बेडरूम बने हुए हैं। इस प्रॉपर्टी को उन्होंने 1.5 मिलियन डॉलर यानी 8.25 करोड़ रुपए में बेचा है। इस डील से उन्हें 500,000 मिलियन डॉलर यानी 3.93 करोड़ रुपए का फायदा हुआ है।

PunjabKesari

 

बता दें, पिछले दिनों जॉनी-एम्बर केस में जज ने ऑफिशियली एक लेटर जारी कर मुआवजे की रकम देने का ऐलान किया था। उन्होंने अपने आदेश में लिखा कि दोनों अपनी-अपनी रकम जल्द भरें। इसमें जॉनी डेप की इमेज को नुकसान पहुंचाने के लिए कोर्ट ने एम्बर को 10 मिलियन डॉलर यानी 78 करोड़ रुपए देने के लिए कहा था। वहीं जूरी ने जॉनी को आदेश दिए थे कि एम्बर को वह दो मिलियन डॉलर यानी 15.65 करोड़ रुपए दें।

PunjabKesari

 

   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News