दर्द भरी दास्तां: ''नशे में करता था मारपीट'' जॉनी डेप की हरकतें बताते हुए फफक पड़ीं एम्बर हर्ड, बोलीं-''मेरी वजाइना में ढूंढ रहा था कोकीन की पुड़‍िया''

5/6/2022 1:18:37 PM

लंदन: हॉलीवुड के सुपरस्टार जॉनी डेप और उनकी एक्स वाइफ एम्बर हर्ड  का विवादइस समय चर्चा में हैं। दोनों के रिश्ते में कितनी कड़वाहट है ये इस समय ये अब सारी ये दुनिया के सामने आ रहा है। दरअसल, एम्बर हर्ड ने अपने पूर्व पति डेप के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। जिसके बाद अभिनेता हर्ड पर मानहानि का मुकदम दर्ज कराया गया। दोनों के बीच पिछले तीन हफ्तों से ट्रायल चल रहा है।

अब आए दिन इस केस से जुड़े नए खुलासे होते रहते हैं। हाल ही में हुई सुनवाई के दौरान एंबर ने खुलासा किया कि बताया कि कैसे साल 2015 में शादी के एक महीने बाद दोनों के रिश्ते में खटास आने लगी थी।सुनवाई के दौरान एम्बर हर्ड कोर्ट में फफक कर रो पड़ीं।  उन्होंने सुनवाई के दौरान बताया कि जॉनी ने शराब की बोतल से उनका यौन उत्पीड़न किया और शादी के तुरंत बाद उन्हें मारने की धमकी दी।  

जॉनी ने एम्बर को जड़ा थप्पड़

एक इंग्लिश वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक एम्बर ने कोर्ट में कहा- 'जॉनी डेप के साथ उनका रिश्ता तब तक बहुत अच्छा था जब तक वह हिंसक नहीं हुए थे। जॉनी ने पहली बार तब हाथ उठाया जब उन्‍होंने उनके एक फीके टैटू को लेकर सवाल किया था। एम्बर ने कहा कि टैटू में ‘विनो फॉरएवर’ लिखा हुआ है। इसे देखकर वह हंस पड़ी थीं जिसके बदले जॉनी ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था।

प्राइवेट पार्ट में ढूंढी कोकीन

एम्बर ने अदालत को बताया कि उस पहली घटना के बाद जॉनी ने उनके साथ सैकड़ों बार मारपीट की। खासकर तब जब वह ड्रग्‍स और नशे में होते थे। साल 2013 के मई महीने के एक वीकेंड का जिक्र करते हुए एंबर ने जो कहा-जॉनी उस दिन बहुत गुस्‍से में था।हम एक वीकेंड पर बाहर गए थे। उसने मुझ पर एक अन्‍य महिला को बेवजह इन्‍वाइट करने के आरोप लगाए। उस शाम जॉनी ने मेरी ड्रेस फाड़ दी। मेरी अंडरवियर को फाड़ा और अपनी उंगलियों को मेरे वजाइना के अंदर डाल दिया। वह वहां अपनी नशीली दवा और कोकीन तलाश रहा था।

गवाह ने भी किए कई खुलासे

कोर्ट में सुनवाई के दौरान एम्बर की तरफ से गवाह के रूप में पेश की गईं साइकोलॉजिस्ट डॉ. डॉन ह्यूज ने कहा कि हर्ड के पति जॉनी हमेशा नशे में रहते थे। एक दिन जॉनी ने शराब के नशे मेंएम्बर के साथ जबरन संबंध बनाने की कोशिश की और जब एंबर ने इसका विरोध किया तो एक्टर ने उनके साथ मारपीट भी की। डाॅक्टर ने आगे कहा- एक बार एंबर और जॉनी ऑस्ट्रेलिया ट्रिप पर थे। कोकीन नहीं मिलने पर जॉनी, एंबर के साथ हिंसक हो गए और उनके प्राइवेट पार्ट में ढूंढने की कोशिश करने लगे। इस दौरान एंबर दो बार बेहोश हुईं। यह पहली घटना नहीं थी। इससे पहले भी जॉनी कई बार एंबर के साथ ऐसा कर चुके हैं।

बता दें कि जॉनी डेप और एम्बर हर्ड की मुलाकात 2009 में एक-दूसरे से हुई थी। कुछ सालों तक एक-दूसरे से डेट करने के बाद 2015 में जॉनी डेप और एम्बर हर्ड ने शादी की। और 2016 मे दोनों ने तलाक का अर्जी डाली और 2017 में इनका तलाक हो गया। तलाक के बाद एम्बर हर्ड ने जॉनी डेप घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।

Content Writer

Smita Sharma