अंबानी परिवार ने किंग खान को गिफ्ट की हीरे की अंगूठी, साइज देखकर उड़ेंगे आपके होश

3/29/2018 10:06:31 AM

मुंबई: इन दिनों भारत के सबसे अमीर कारोबारी मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी काफी चर्चा में हैं। हाल ही में पार्टी अंबानी परिवार के घर एंटिलिया में हुई थी।

पार्टी में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की तमाम हस्तियों ने शिरकत की थी, जिसमें शाहरुख खान, करण जौहर, ऐश्वर्या राय, जहीर खान और हरभजन सिंह जैसी बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। पार्टी में शाहरुख काफी खुश नजर आए।

उन्होंने श्लोका और आकाश के साथ फोटो भी खिंचवाई। कुछ समय पार्टी में गुजारने के बाद जब शाहरुख बाहर निकले तो उनके हाथ में ऐसी चीज दिखी जिसे देख हर कोई हैरान रह गया।

दरअसल, शाहरुख अपने खास दोस्त करण जौहर के साथ बाहर निकले। श्लोका और आकाश भी उनके साथ थे। मीडिया के सामने पोज देते वक्त उनके हाथ में एक दिल के आकार की बड़ी सी अंगूठी दिखी, जिसे देखकर सभी हैरान रह गए।

खबरों की मानें तो शायद अंबानी परिवार ने शाहरुख खान को यह अंगूठी रिटर्न गिफ्ट के रूप में दी होगी। फोटो खिंचवाने के बाद शाहरुख ने उस रिंग के बारे में आकाश अंबानी से बात भी की। जाते समय शाहरुख ने रिंग उतारकर जेब में रख ली। इससे पता चलता है कि शाहरुख अंबानी परिवार के लिए बहुत खास हैं। 

Punjab Kesari