प्राइम के लेटेस्ट वीडियो में देखने को मिली ''द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर'' की झलक

8/3/2022 6:06:36 PM

नई दिल्ली। अमेजन स्टूडियो से बहुप्रतीक्षित द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर टेलीविजन सीरीज का एक और नया वीडियो जारी कर दिया गया है। बता दें, ये आठ पार्ट की सीरीज है। इसके लेटेस्ट वीडियो में इसकी मेकिंग की एक झलक दिखाई गई हैं।इस पर  शोरनर और एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जे डी पायने कहते हैं, कि 'हर अच्छी खोज के लिए एक फेलोशिप की जरूरत होती है।" वहीं इस पर स्क्रीनराइटर और शोरनर पैट्रिक मैके कहते हैं, "दूसरा युग रिंग्स और अंतिम गठबंधन के साथ टॉल्किन की पूरी पौराणिक कथा की महान अप्रकाशित कहानी है। और हमने महसूस किया कि यह वह कहानी है जिसे बताया जाना चाहिए।"

 

 

गैलाड्रियल के किरदार की कुछ डीटेल्स शेयर करते हुए एक्ट्रेस मोरफीड क्लार्क कहती हैं, "गैलाड्रियल, मिडिल-अर्थ को खंगालते हुए एक हजार साल से अधिक समय से खोज कर रही है, इस मायावी, अनदेखें, बहुत वास्तविक बुराई की खोज कर रही है। आखिरकार वह इस खतरे को जानती है, इस बुराई को रोकना होगा।" इस्माइल क्रूज़ कॉर्डोवा, जो टॉल्किन के रेल्म नोट्स के दुर्जेय सिल्वान एल्फ, अरोंडिर की भूमिका निभाते हैं, कहते हैं, "शो का दायरा बहुत बड़ा है।"

 

वहीं अभिनेता बेंजामिन वाकर ने कहा, "यह वह समय है जहां कैरेक्टर्स  और प्रजातियां जिन्हें हम जानते हैं और प्यार करते हैं, हम उन्हें जानते हैं।" इस सीरीज की शानदार कास्ट में चार्ल्स एडवर्ड्स, रॉब अरामायो, चार्ली विकर्स, टायरो मुहाफिदीन, डैनियल वेमैन, सिंथिया अडाई-रॉबिन्सन भी शामिल हैं। द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर का प्रीमियर 2 सितंबर को विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News