Amazon prime video ने शेयर किया 'वसथुन्ना वचस्तुनना' का मेकिंग वीडियो

9/4/2020 2:17:08 PM

नई दिल्ली। बहुप्रतीक्षित तेलुगु फिल्म 'वी' से खूबसूरत रोमांटिक गीत 'वसथुन्ना वचस्तुनना' रिलीज़ करने के बाद अमेजन प्राइम वीडियो ने आज गाने का बीटीएस वीडियो रिलीज कर दिया है। इस वीडियो के जरिये फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे प्रशंसकों के लिए गाने की शूटिंग से एक झलक साझा की गई है जहां कलाकार निवेथा थॉमस और सुधीर बाबू के साथ निर्देशक मोहनकृष्ण इंद्रगंती शूटिंग के लिए तैयारी करते हुए नजर आ रहे हैं और इस गाने के जरिये दोनों अभिनेताओं के बीच की खूबसूरत केमिस्ट्री को साझा किया गया है।

कहानी
नानी की 25वीं फिल्म पर सभी की निगाहों के साथ, इस बीटीएस वीडियो में हमें यह भी दिखाया गया है कि 'नेचुरल स्टार' फिल्म के लिए कैसे खुद को खलनायक में तब्दील करते हैं।'वी' अच्छाई और बुराई के बीच की कहानी है। यह एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है जहां एक पुलिस वाले को एक क्राइम राइटर से प्यार हो जाता है और सब कुछ उस वक़्त तक परफेक्ट होता है जब तक एक किलर इस पुलिस वाले को एक पहेली हल करने की चुनौती देता है।

5 सितंबर को होगी स्ट्रीम
 दिल राजू, शिरीष और हर्षित रेड्डी द्वारा निर्मित, वी का निर्देशन मोहना कृष्णा इंद्रगांती द्वारा किया गया है और संगीत अमित त्रिवेदी द्वारा संगीतबद्ध किया गया है। इस एक्शन-थ्रिलर में 'नेचुरल स्टार' नानी, सुधीर बाबू, निवेथा थॉमस, अदिति राव हैदरी नज़र आएंगी। भारत और 200 देशों व क्षेत्रों में प्राइम सदस्य 5 सितंबर, 2020 से इस पहली सितारों से लैस तेलुगु फिल्म 'वी' को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News