अमेज़ॉन प्राइम वीडियो ने बहुप्रतीक्षित ड्रामा थ्रिलर ''जलसा'' का वर्ल्ड प्रीमियर किया घोषित

2/28/2022 11:46:35 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्राइम वीडियो ने आज बहुप्रतीक्षित ड्रामा-थ्रिलर 'जलसा' के वैश्विक प्रीमियर की घोषणा कर दी है। सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्देशित, जलसा संयुक्त रूप से अबुदंतिया एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित है। फिल्म में विद्या बालन, शेफाली शाह, मानव कौल, रोहिणी हट्टंगड़ी, इकबाल खान, विधात्री बंदी, श्रीकांत मोहन, शफीन पटेल और सूर्या कसीभटला जैसे उम्दा कलाकार नज़र आएंगे।

सुरेश त्रिवेणी इससे पहले समीक्षकों द्वारा प्रशंसित 'तुम्हारी सुलु' के लिए विद्या बालन के साथ काम कर चुके हैं और अब यह जोड़ी दूसरी फीचर के लिए एक साथ आ रही है। साथ ही, यह प्राइम वीडियो और विद्या बालन के बीच भी तीसरा सहयोग है। 'जलसा' प्राइम वीडियो और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट के बीच लंबे समय से चले आ रहे जुड़ाव में एक अन्य एडिशन है, जिसमें शकुंतला देवी, शेरनी, छोरी, राम सेतु और बेहद लोकप्रिय अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ ब्रीद शामिल हैं। 'जलसा' का 18 मार्च कोभारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में अमेज़न प्राइम वीडियो पर वैश्विक प्रीमियर होगा। 
मनीष मेंघानी, हेड, कंटेंट लाइसेंसिंग, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने कहा,“प्राइम वीडियो में, कहानियों का चयन करते समय एक प्रमुख सिद्धांत प्रामाणिकता और ताजगी की तलाश करना होता है। ऐसी कहानियां जो बारीक हैं और पारंपरिक कहानी कहने से परे हैं, उन्हें देश भर में दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। ड्रामा और रोमांच के बेहतरीन मिश्रण में, जलसा वास्तव में एक अलग कहानी पेश करता है, जिसे शानदार कलाकारों के प्रदर्शन से बेहतर बनाया गया है। जलसा अबुदंतिया एंटरटेनमेंट के साथ हमारे लंबे समय से चल रहे सफल सहयोग में एक अन्य एडिशन है जिसमें इससे पहले शकुंतला देवी, शेरनी, छोरी जैसे टाइटल शामिल है। हम विद्या के एक और शानदार प्रदर्शन के साथ वापसी के लिए खुश हैं, जिसे दर्शकों द्वारा निश्चित रूप से पसंद किया जाएगा।" 

विक्रम मल्होत्रा, अबुदंतिया एंटरटेनमेंट के संस्थापक और सीईओ ने कहा, “अबुदंतिया में, हमारा मुख्य ध्यान हमेशा ऐसी कहानियों को बताने पर है जो जॉनर बाइंडिंग, प्रामाणिक और सिनेमा के पारंपरिक मानदंडों से परे हैं। जलसा कॉम्प्लेक्स ह्यूमन साइकी और इमोशनल ट्रिगर का एक विस्तृत वर्णन है जो एक ऐसी घटना के आधार पर प्रदर्शित होता है जिसने इतने सारे लोगों के जीवन को बदल दिया है।  शानदार निर्देशन के अलावा, फिल्म का श्रेय विद्या बालन, शेफाली शाह और सभी सहायक कलाकारों को जाता है। हमें इसके लिए प्राइम वीडियो के साथ अपनी सफल साझेदारी का विस्तार करने और प्रभावशाली कहानी कहने के अपने वादे को पूरा करने में खुशी हो रही है। दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में जलसा के वैश्विक प्रीमियर को लेकर उत्साहित हूं।" 

टी-सीरीज़ के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक भूषण कुमार ने कहा, “एयरलिफ्ट, शेरनी और छोरी जैसी फिल्मों के साथ अतीत में हमारा बेहद सफल सहयोग रहा है और मैं जलसा के साथ उसी जादू को फिर से दोहराने के लिए उत्सुक हूं। मैं अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर फिल्म के प्रीमियर के लिए उत्साहित हूं क्योंकि इस से फिल्म को सही मायने में वैश्विक दर्शक प्राप्त होंगे , जिस के वह सही मायने में हकदार है।"

जलसा एक टॉप पत्रकार और उसके कुक के जीवन के माध्यम से सुनाई गई संघर्ष की एक बेहद आकर्षक और मनोरम कहानी है।  मंत्रमुग्ध कर देने वाले प्रदर्शन और एक उम्दा स्टोरीलाइन से लेस, जलसा आपके रोंगटे खड़े कर देने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Content Writer

Deepender Thakur