अमेजन प्राइम वीडियो ने की घोषणा, इस दिन रिलीज होगा मिर्जापुर का दूसरा सीजन

8/24/2020 12:46:35 PM

नई दिल्ली। अमेजन प्राइम वीडियो ने आज घोषणा कर दी है कि उसकी बहुप्रतीक्षित अमेजन ऑरिजिनल सीरीज मिर्जापुर का दूसरा सीजन 23 अक्टूबर 2020 को लॉन्च होगा। उत्तर भारत का भीतरी इलाके मिर्जापुर में स्थापित, क्राइम ड्रामा के सीजन 1 ने दर्शकों को बंदूक, ड्रग्स और ड्रग और अराजकता की एक अंधेर और जटिल दुनिया में ले गया था। यह अथक गति, अच्छी तरह से पात्रों ढलना और अति सूक्ष्म कथा प्रशंसकों को और अधिक जानने के लिए छोड़ दिया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ab Kaleen Bhaiyya ne kaam diya toh karna padega. Bio mein Link hai, aagey aapko pata hai. @primevideoin #Mirzapur2

अग॰ 23, 2020 को 11:30अपराह्न PDT बजे को Mirzapur Amazon (@yehhaimirzapur) द्वारा साझा की गई पोस्ट

सीजन 2 में नजर आएंगे ये सितारे
सीजन 2 के साथ, मिर्जापुर का कुनबा बड़ा हो जाता है, लेकिन नियम समान रहते हैं। पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्यांन्दु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, हर्षिता शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे कलाकारों के इस एक्शन से भरपूर श्रृंखला में लौटने साथ स्टाइलिश व असभ्य दुनिया जहां अपराध, ड्रग्स और हिंसा शासन और जीवित रहने के लिए लड़ने की जरूरत है की एक यात्रा के लिए तैयार जाएं । शो के सीक्वल में विजय वर्मा, प्रियांशु पेंदौली और ईशा तलवार भी होंगे। बहुप्रतीक्षित अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित है और यह दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में अमेज़न प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से लॉन्च होगा।

दर्शकों को पसंद आएगा सीजन 2
इस क्षण की घोषणा पर बोलते हुए, अपर्णा पुरोहित, अमेजन प्राइम वीडियो भारत मूल के प्रमुख ने टिप्पणी की मिर्जापुर वास्तव में हमारे लिए एक गेम-चेंजर शीर्षक रहा है। शो ने भारतीय दर्शकों के लिए कहानी  बताने के लिए एक नया मुहावरा प्रसारित किया - इसके पात्र लोकप्रिय संस्कृति का हिस्सा बन गए हैं। हम निश्चित हैं कि सीजन 2 की दिलचस्प कथा हमारे दर्शकों को एक बार फिर मंत्रमुग्ध कर देगी।

रितेश सिधवानी ने कहा ये
एक्सेल एंटरटेनमेंट के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने कहा कि एक्सेल एंटरटेनमेंट को लगातार नए विचारों के लिए असीम प्यार मिला है।मिर्जापुर उस प्रयास में एक कदम था। यह केवल दर्शकों के लिए सोच की सीमाओं को तोड़ने के बारे में नहीं था, बल्कि कंटेंट निर्माताओं के रूप में खुद के लिए भी था। प्रामाणिकता को खोए बिना भारत के भीतरी इलाकों से रोमांचकारी और अनकही कहानियों को लाना हमारी सबसे बड़ी जीत रही है। न केवल भारत में, बल्कि दुनिया भर में से मिर्जापुर सीजन 1 को प्रशंसा मिली है, जो कि सौभाग्य है । यह एक्सेल एंटरटेनमेंट और अमेजन प्राइम वीडियो को शो के दूसरे सीजन के साथ गति को जारी रखने के लिए प्रेरित करता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ab Kaleen Bhaiyya ne kaam diya toh karna padega. Bio mein Link hai, aagey aapko pata hai. @primevideoin #Mirzapur2

अग॰ 23, 2020 को 11:30अपराह्न PDT बजे को Mirzapur Amazon (@yehhaimirzapur) द्वारा साझा की गई पोस्ट

दर्शकों में है काफी उत्साह
 निर्माता पुनीत कृष्ण ने कहा कि शो को शुरुआत से ही प्यार और सराहना मिलती रही  है। इसे एक और उच्च स्तर पर ले जाते हुए, हम निश्चित हैं कि दर्शकों को अगली कड़ी में कुछ देखने को मिलेगा।सीजन 2 के लिए महीनों से उनके उत्साह को देखकर अब हम में से प्रत्येक को उस पैमाने से मेल खाते हुए जिस पर अब शो ने खुद को रखा है के समान प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया  है।हम प्रशंसकों को मिर्जापुर की एक और गतिशील दुनिया में ले जाने के लिए रोमांचित हैं, जिसका वे बहुत लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। इस श्रृंखला को एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया है, जिसे पुनीत कृष्णा द्वारा निर्मित और गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई द्वारा निर्देशित किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Related News

Recommended News