अमेजन प्राइम वीडियो ने एनाउन्स की अनुष्का शेट्टी और आर माधवन स्टारर - निशब्दम

9/18/2020 2:19:48 PM

नई दिल्ली। अमेजन प्राइम वीडियो ने आज बहुप्रतीक्षित तेलुगु, तमिल और मलयालम में निशब्दम / साइलेंस नामक, डायरेक्ट-टू-सर्विस वर्ल्ड प्रीमियर की घोषणा की। हेमंत मधुकर द्वारा निर्देशित और कोना फिल्म कॉर्पोरेशन के साथ पीजी मीडिया फैक्ट्री के टीजी विश्व प्रसाद द्वारा निर्मित, यह फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है जो एक गूंगी और बहरी कलाकार, उसके सेलिब्रिटी-संगीतकार पति और उसकी बेस्ट फ्रेंड के अचानक गायब होने के इर्द-गिर्द घूमती है।

इस सस्पेंस थ्रिलर में स्टार अनुष्का शेट्टी, आर माधवन और अंजलि के प्रमुख भूमिकाओं में होने के साथ शालिनी पांडे, सुब्बाराजू और श्रीनिवास अवासराला भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म से माइकल मैडसेन ने भारतीय सिनेमा मेँ डेब्यू किया है। भारत के प्राइम मेंबर्स और 200 से अधिक देशों और टेरिटरीज में 2 अक्टूबर से शुरू होने वाली फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

टाइलट में है कुछ खास
हाल ही में रिलीज डायरेक्ट-टू-डिजिटल फिल्मों के ग्लोबल प्रीमियर की सफलता ने यह साबित कर दिया है कि अच्छी कहानियां दूर तक जाती हैं और भाषा की बाधाएं तेजी से खत्म हो रही हैं।अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया के डायरेक्टर और हेड, कंटेंट, विजय सुब्रमण्यम ने कहा कि प्रीमियर निशब्दम / साइलेंस - एक ऐसा टाइटल, जो सुपरस्टार आर. माधवन और अनुष्का शेट्टी को एक साथ स्क्रीन पर लाता है, हमारे ग्राहकों के लिए। अमेजन ओरिजिनल सीरीज़ ब्रीथ के सुपर-हिट सीज़न 1 के बाद फिल्म अनुष्का शेट्टी के डिजिटल डेब्यू को चिह्नित करेगी और आर. माधवन को प्राइम वीडियो में वापस लाएगी। बेहद लोकप्रिय अभिनेताओं को 14 साल बाद पर्दे पर एक साथ देखा जाएगा - यह फिल्म दर्शकों के लिए एक ट्रीट का वादा करती है। 

निर्देशक हेमंत मधुकर ने कहा ये 
हम दर्शकों को अमेजन प्राइम वीडियो के सहयोग से अब तक की प्रतीक्षित थ्रिलर निशब्दधाम लाने के लिए उत्साहित हैं।निर्देशक हेमंत मधुकर ने कहा कि जब से हमने इस प्रोजेक्ट की घोषणा की है, फिल्म देखने के लिए प्रशंसकों का उत्साह  साफ नजर आ रहा है। हम कुछ बेहतरीन भारतीय प्रतिभाओं  द्वारा अभिनीत इस महत्वाकांक्षी कहानी को दर्शकों तक पहुंचाने के लिए सही मौके का इंतजार कर रहे हैं।  फिल्म को तेलुगु और तमिल दोनों में समानांतर रूप से शूट किया गया था - 200 देशों और टेरिटरीज में अमेजन प्राइम वीडियो पर एक ग्लोबल रिलीज के साथ हम फिल्म को दर्शकों की दुनिया में ले जाने के लिए खुश हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

your silence will protect you! 🤫 #NishabdhamOnPrime, premieres Oct 2 in Telugu and Tamil, with dub in Malayalam @anushkashettyofficial @actormaddy @yours_anjali @actorsubbaraju @Shalzp @hemantmadhukarofficial @tgvishwaprasad @konavenkat @vivek_kuchibhotla @peoplemediafactory @konafilmcorp @gopisundar__official @mangomusiclabel @nishabdham

सित॰ 18, 2020 को 12:37पूर्वाह्न PDT बजे को amazon prime video IN (@primevideoin) द्वारा साझा की गई पोस्ट

कम्फर्ट जोन से बाहर जाकर किया काम
साक्षी मेरे लिए अब तक निभाए गए किरदारों के मुकाबले बहुत नया है। निशब्दम की अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ने कहा, एक ऐसा किरदार, जिसने मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर निकाल दिया, एक ऐसा किरदार जिसे निभा कर मैं खुश हूँ। माधवन के साथ काम करना वास्तव में अच्छा था, मैं हमेशा से उनके काम की प्रशंसक रही हूँ। सुब्बाराजू, अवसारला श्रीनिवास, अंजलि, शालिनी पांडे, मिचेल मैडसेन, ओलिविया डंकले और हमारे निर्देशक हेमंत मधुकर, श्री विवेक कुचिभोटला, डीओपी शनील देव और हमारे सभी तकनीशियन और चालक टीम जो निशब्दम का हिस्सा हैं - धन्यवाद।

हम एक टीम के रूप में आप सभी प्रशंसकों और दर्शकों के लिए निशब्दधाम लाने की उम्मीद कर रहे हैं। विश्व स्तर पर अमेजन प्राइम वीडियो के साथ जुड़े लोगों तक पहुंचने में हमारी मदद करने के लिए टीम अमेजन को भी धन्यवाद।मुझे थ्रिलर फिल्में देखने में और उनका हिस्सा बनने में मजा आता है।

विदेश में भी शूट हुई ये कहानी
अभिनेता आर. माधवन ने कहा कि निशब्दम निश्चित रूप से सबसे दिलचस्प फिल्मों में से एक है, जिसके साथ मैं जुड़ा हुआ हूं ।अमेरिका में सेट और सिएटल और अमेरिका के अन्य हिस्सों में बड़े पैमाने पर शूट की गई यह कहानी, वैश्विक दर्शकों के लिए भरोसेमंद है।  प्राइम वीडियो पर निशब्दम का शुभारंभ, दुनिया भर के प्रशंसकों को अपनी बोल्ड स्टोरी का अनुभव करने का अवसर देगा!  मैं अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर निशब्दम के ग्लोबल प्रीमियर की प्रतीक्षा कर रहा हूं - यह ब्रीथ के बाद प्राइम वीडियो में मेरी वापसी है। इस फिल्म को 200 + देशों और टेरिटरीज में एक साथ रिलीज करना काफी रोमांचकारी होगा। ”

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News