खत्म हुआ इंतज़ार! ‘Crushed’ के लास्ट सीजन का trailer

2/6/2024 3:21:39 PM

मुंबई। अमेज़ॅन मिनीटीवी अपनी सबसे पसंदीदा टीन ड्रामा सीरीज़, ‘क्रश्ड’ के लास्ट सीज़न को रिलीज़ करने के लिए पूरी तरह तैयार है। पिछले तीन सीज़न की सफल यात्रा के बाद, सीज़न 4 इस यात्रा के समापन को चिह्नित करेगा। स्ट्रीमिंग सेवा ने चौथे और अंतिम सीज़न के लिए आकर्षक ट्रेलर का अनावरण किया, जिसमें सैम की अप्रत्याशित वापसी पर ध्यान केंद्रित करते हुए, आध्या और उसके दोस्त की रोमांचक यात्रा की एक झलक पेश की गई है। सबसे प्रतिष्ठित टीन ड्रामा सीरीज़ में से एक, क्रश्ड एक मनोरम समापन के साथ एक भव्य वापसी करने के लिए तैयार है जो प्रशंसकों के साथ गूंजेगा, भावनाओं और मूल्यवान जीवन के सबक प्रदान करेगा। डाइस मीडिया द्वारा निर्मित, क्रश्ड सीज़न 4 में रुद्राक्ष जैसवाल, आध्याआनंद, नमन जैन, अर्जुन देसवाल, उर्वी सिंह और अनुप्रिया कैरोली सहित अन्य शामिल होंगे।

ट्रेलर लखनऊ सेंट्रल कॉन्वेंट के छात्रों के जीवन में प्रवेश करता है क्योंकि वे स्कूल लाइफ के रोलर-कोस्टर सफर की खोज करते हैं, सीखते हैं और अनुभव करते हैं। जैसे ही हमारे पसंदीदा किशोर नए शैक्षणिक वर्ष में कदम रखते हैं, आध्या के जीवन में चीजें बदल जाती हैं। दो प्रेमी फिर से एक हो गए लेकिन चीजें वैसी नहीं रहीं जैसी पहले थीं। स्कूल के दिनों को याद करते हुए, आध्या, जैस्मीन और ज़ोया की दोस्ती का समय के साथ परीक्षण किया जाता है, जबकि प्रतीक और साहिल स्कूली जीवन की नई गतिशीलता के अनुरूप चुनौतियों का सामना करते हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या सैम जीवन की परीक्षा जीतता है और अपना प्यार वापस पाता है, या क्या आध्या अपनी मिश्रित भावनाओं को पीछे छोड़कर आगे बढ़ती है।

रुद्राक्ष जयसवाल ने साझा किया, “मुझ पर, मेरे किरदार पर और शो पर जो प्यार बरसाया गया है, उसके लिए मैं बेहद आभारी हूं। हम सभी शायद अपने जीवन में कम से कम एक बार सैम रहे हैं, जहां हम किसी के प्यार में पागल हुए हैं, और यही बात इस किरदार को हर किसी के लिए इतना प्यारा बनाती है। मैं इस श्रृंखला से जो कुछ वापस ले सकता हूं, वह यह है कि, यदि आप किसी से प्यार करते हैं, तो उसे कहें, कबूल करें, प्रयास करें, और प्रयास जारी रखें और सुनिश्चित करें कि आप कभी भी इससे बाहर न निकलें। हर किसी के देखने का इंतज़ार नहीं कर सकता, सैम, हर पड़ोस में रहने वाला लड़का!"

आध्याआनंद ने कहा, “क्रश्ड को शुरुआत से ही दर्शकों ने बड़े प्यार और समर्थन के साथ अपनाया है। उन्होंने समय के साथ चरित्र की यात्रा का अनुसरण किया है और चुनौतियों और नई जटिलताओं से गुजरते हुए अपने साहसिक कार्य में पूरी तरह से तल्लीन हो गए हैं। जैसा कि हम अंतिम सीज़न में आखिरी बार एक साथ आते हैं, यह एक अविश्वसनीय अनुभव के साथ भावनाओं और पुरानी यादों की एक श्रृंखला लेकर आता है।"

क्रश्ड का लास्ट सीज़न विशेष रूप से 9 फरवरी से केवल अमेज़ॅन मिनीटीवी पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा। आप अमेज़ॅन मिनीटीवी को प्लेस्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं या इसे अमेज़ॅन शॉपिंग ऐप या फायर टीवी पर देख सकते हैं।

Custom

Auto Desk