भारत के सबसे बड़े साप्ताहिक कॉमेडी शो Case Toh Banta Hai ने मनोरंजन के स्तर को उठाया ऊंचा

8/6/2022 4:26:13 PM

नई दिल्ली। अमेज़ॉन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा, अमेज़ॉन मिनी टीवी ने आज नॉइस एंड कैंपस के साथ मिलकर भारत की पहली कॉमेडी की अदालत - केस तो बनता है में शामिल होने वाली बॉलीवुड की सबसे बड़ी जानी-मानी रोमांचक हस्तियों के नामों का ख़ुलासा किया। हाल ही में पेश किए गए ट्रेलर को ज़बरदस्त प्रतिक्रिया मिलने के बाद और कुछ दिन पहले पेश किए गए वरुण धवन और अनिल कपूर को शामिल करने वाले शुरुआत के एपिसोड्स के लिए, इस मुफ्त स्ट्रीमिंग सेवा ने आज आगे आनेवाली उन जानी-मानी हस्तियों के नामों का खुलासा किया है जो इस शो की शोभा में चार चाँद लगायेंगे। इनमें संजय दत्त, विक्की कौशल, शाहिद कपूर, अभिषेक बच्चन, अनन्या पांडे और चंकी पांडे, पंकज त्रिपाठी और सोनाक्षी सिन्हा शामिल हैं।

 

जनता के वकील रितेश देशमुख द्वारा बॉलीवुड के शीर्ष कलाकारों को अतरंगी इल्ज़ामों से खुद को बचाने की कोशिश करते हुए देखने के रोमांचक पल आगे आने वाले हैं, जबकि वरुण शर्मा उर्फ ​​​​बॉलीवुड इंसाफ स्पेशलिस्ट अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए उनका साथ देते हैं और कुशा कपिला एक जज की के क़िरदार में होती हैं। हर हफ़्ते, मनोरंजन और जोश अपने चरम पर होगा, क्योंकि जब कोई नई जानी-मानी हस्ती इन अजीबो-ग़रीब इल्ज़ामों, ज़बरदस्त पंचलाइनों और मज़ाक-मस्ती से निपटेगी। अपने पसंदीदा सितारों को अपनी सूझ-बूझ, दिल्लगी और हाज़िर-जवाबी से अपना बचाव करते हुए सुनने के लिए अब और इंतज़ार नहीं किया जा सकता? हमारे साथ जुड़े रहें।     

 

“अपनी तरह के एक अनूठे शो के लिए बॉलीवुड के ज़बरदस्त कलाकारों को एक साथ लाना, केस तो बनता है हर मायने में सबसे पहला शो साबित होता है। इस शो ने हमारी सारी उम्मीदों को पूरा करते हुए शानदार शुरुआत की और हम अपने दर्शकों से मिले बेशुमार प्यार और तारीफ़ से बेहद ख़ुश हैं,” अमेज़ॉन एडवरटाइज़िंग के प्रमुख गिरीश प्रभु ने कहा। "अब इसके स्तर को और भी ऊँचा उठाने के लिए, हम बेहद ख़ास जानी-मानी हस्तियों के एक और समूह का ख़ुलासा करने में बहुत ख़ुशी हो रही है जो भारत की पहली कोर्ट रूम कॉमेडी में भाग लेंगे। भारत के सभी हिस्सों के दर्शक हर हफ्ते इस शो का मुफ्त में आनंद ले सकेंगे!”
 

बाणिजय एशिया के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, दीपक धर का कहना है, “बाणिजय एशिया में हम कॉमेडियों पसंद करते हैं, लेकिन केस तो बनता है के साथ, हम एक अलग तरीके से कॉमेडी की शैली पेश कर रहे हैं। यह लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाता है और हमारी पसंदीदा जानी-मानी हस्तियों की ओर से मनोरंजन प्रदान करता है। इस सीरीज़ का पहला हिस्सा शानदार रहा। अब जबकि हमारे शो में कुछ और बॉलीवुड की कुछ और शानदार जानी-मानी हस्तियाँ मेहमानों के तौर पर शामिल हुई हैं, हमें उम्मीद है कि हम अपने मकसद में क़ामयाब होंगे, और दर्शक हमारी इस तरह की नई प्रस्तुति का दिल खोल के स्वागत करते रहेंगे जैसा कि वे अब तक करते आ रहे हैं।
 

बाणिजय एशिया द्वारा निर्मित, केस तो बनता है स्केचेज़, टॉक शो और बिना तैयारी वाली कॉमेडी का सही मिश्रण है। दर्शक हर शुक्रवार को ख़ास तौर पर अमेज़ॉन मिनी टीवी पर, जिसे आप अमेज़ॉन के शॉपिंग ऐप पा सकते हैं और फायर टीवी पर पर नए एपिसोड का मुफ्त में मज़ा ले सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News