अमेज़न मिनीटीवी ने की "मिनी टीवी इम्पोर्टेड" लॉन्च की घोषणा

7/4/2023 4:10:00 PM

मुंबई। अमेज़न मिनीटीवी ने अपनी एंटरटेनमेंट की नई कैटेगरी "मिनीटीवी इम्पोर्टेड" लॉन्च की घोषणा कर दी है। नई सीरीज ऑडियंस को फुल एंटरटेन करने के लिए एक दम तैयार हैं। इन सीरीज को देखने के बाद आप अपनी आंखे स्क्रीन से नहीं हटा पाएंगे। रोमांस,ड्रामा,थ्रिलर से भरपूर कोरियाई, तुर्की, मंदारिन और स्पेनिश जैसी ग्लोबल सीरीज हिंदी भाषा में उपलब्ध होंगी।

अपने एक्साइटिंग प्रोमो को लॉंच करने के साथ अमेज़ॅन मिनीटीवी अपने ग्लोबल शोज के साथ लोगों को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। चाहे वह एक जासूस डॉक्टर की कहानी हो, डांसिंग ट्विस्ट के साथ कॉलेज रोमांस हो या डॉक्टरों के इर्द-गिर्द घूमता नाटक, स्ट्रीमिंग सेवा 7 जुलाई 2023 से अपने शो का पहला सेट लॉन्च करने के लिए तैयार है, जिसमें चीयर अप, हार्ट सर्जन और डॉक्टर डिटेक्टिव शामिल हैं। सभी को हिंदी में डब किया गया है।

अमेज़ॅन मिनीटीवी के कंटेंट प्रमुख, अमोघदुसाद ने कहा, “हाल के दिनों में, भारत में डिजिटल वीडियो कंज्यूमर्स की देखने की प्राथमिकताएं काफी बदल गई हैं। हमने ब्लॉकबस्टर शो (कोरियाई, तुर्की, मंदारिन, स्पेनिश और कई अन्य भाषाओं से) की एक सूची तैयार की है, जिसके बारे में हमारा मानना ​​है कि यह भारतीय दर्शकों को पसंद आएगा।”

अमेज़ॅन मिनीटीवी के साथ देसी अवतार में दिलचस्प कहानियों, शानदार प्रदर्शन और अंतर्राष्ट्रीय सेटिंग्स के अनुभव का आनंद लें। अंतर्राष्ट्रीय शो जल्द ही हिंदी में विशेष रूप से अमेज़ॅन के शॉपिंग ऐप और फायर टीवी के भीतर 'अमेज़ॅन मिनीटीवी इम्पोर्टेड' पर मुफ्त में स्ट्रीम होंगे।

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi