करीना कपूर ने शादी से पहले सैफ अली खान के सामने रखी थी यह अजीबो-गरीब शर्त, फिर...

12/31/2017 3:11:20 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना कपूर खान और शाहिद कपूर एक दूसरे के प्यार में पागल थे। फिर अचानक दोनों एक दूसरे से अलग हो गए और करीना सैफ के प्यार में पड़ गईं। दोनों की प्रेम कहानी ने बॉलीवुड में काफी सुर्खियां बटौरी। काफी समय तक साथ रहनें के बाद दोनों ने शादी करनें का फैसला कर लिया। उसके बाद करीना बन गईं नवाब सैफ अली खान की बेगम। शाहिद कपूर से अलग होनें के बाद करीना ने सैफ के साथ टशन फिल्म की। उड़ी दौरान दोनों के बीच नजदीकियाँ बढ़ने लगीं।

PunjabKesari

सैफ की यह दूसरी शादी है। जब सैफ अली खान ने अमृता सिंह से पहली शादी की थी, उस समय करीना कपूर काफी छोटी थी। करीना सैफ की पहली शादी में बधाई देने के लिए गयी हुई थी। किसी को क्या पता था कि अंकल बोलकर शादी की बधाई देने वाली एक दिन सैफ की दूसरी बेगम बन जायेंगी।

PunjabKesari

आपको बता दें करीना से उम्र में 10 साल बड़े सैफ से उनकी प्रेम कहानी शुरू तो हो गईं, लेकिन जब शादी की बात आयी तो करीना ने सैफ के सामनें एक शर्त रख दी। खबरों की मानें तो जब टशन फिल्म की शूटिंग चल रही थी, उस समय फिल्म में काम करनें वाले अक्षय कुमार, सैफ अली खान और करीना कपूर सब साथ में थे। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान करीना और सैफ दोस्त बने। सैफ का नेचर करीना को बहुत पसंद आया।

PunjabKesari

एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने यह बात खुद स्वीकार की। उन्होंने कहा कि सैफ महिलाओं की काफी इज्जत करते हैं। दोनों अपने प्रेम को एक नाम देना चाहते थे। लेकिन शादी से पहले करीना ने यह शर्त रख दी कि शादी के बाद भी वह सेल्फ डिपेंडेंट रहना चाहती हैं। भले ही सैफ नवाब खानदान से हैं और शादी के बाद करीना नवाब की पत्नी बन जाती, लेकिन करीना शादी के बाद भी काम करना चाहती थीं। जब करीना ने सैफ के सामने यह शर्त रखी तो वह झट से तैयार हो गए। इसके बाद जाकर दोनों की शादी हुई।

PunjabKesari

दोनों का धर्म अलग-अलग था, लेकिन शादी के समय दोनों के परिवार वालों ने खूब मदद की। परिवार वाले दोनों की शादी बड़े धूम-धाम से करना चाहते थे, लेकिन करीना और सैफ चाहते थे कि शादी बहुत सादगी से हो। इसके बाद दोनों ने अपने-अपने परिवार वालों को यह धमकी दी कि अगर शादी धूम-धाम से हुई तो दोनों भाग जाएंगे और चुपके से शादी कर लेंगे। दोनों की धमकी के बाद परिवार वाले सादगी से विवाह करवानें के लिए सहमत हो गए। इसके बाद दोनों की शादी कोर्ट में करवाई गई और कुछ चुनिंदा लोगों को ही इस शादी में बुलाया गया। यह थी करीना और बॉलीवुड के नवाब सैफ की शादी की अजीबो-गरीब शर्त। आज एक बच्चे की माँ होनें के बाद भी करीना फिल्मों से जुडी हुई हैं। वह अपने कैरियर को लेकर काफी संजीदा हैं। सैफ अली खान भी करीना के कैरियर में उनकी मदद करते हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News