तेलुगु टीवी एक्टर अमर शशांक पर लगा महिला के साथ छेड़छाड़ का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

2/11/2021 5:38:58 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  तेलुगु टीवी एक्टर अमर शशांक को रायदुर्ग पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन पर एक महिला के साथ छेड़छाड़ और गाली-गलौज करने का आरोप लगा है। अमर के खिलाफ उनकी एक दोस्त ने शिकायत दर्ज कराई थी। अमर को चारलापल्ली जेल में भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

PunjabKesari

 

दरअसल, अमर शशांक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक महिला पर चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, अमर अपनी दोस्त स्वाति के साथ श्रीविद्या के घर एक मशीन के बारे में पूछने गए थे, क्योंकि उनकी दोस्त रश्मि ने श्रीविद्या के पास वह होने का दावा किया था। इसे लेकर दोनों पार्टियों में विवाद हुआ और फिर मामला पुलिस तक पहुंच गया। इसके बाद पुलिस ने अमर को गिरफ्तार कर लिया।
 PunjabKesari


श्रीविद्या ने रायदुर्ग पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज कराई, जिसमें आरोप लगाया गया कि अमर ने नशे की हालत में गाली गलौज की।  
वहीं हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अमर शशांक ने कहा, 'मुझे जानबूझ कर इस मामले में घसीटा गया है। वकील मेरी जमानत पर काम कर रहा है। जल्द ही मैं पूरे मामले पर मीडिया से बात करूंगा। मुझे अपनी बात साफ-साफ रखनी होगी।'  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News