जैकलीन की हमशक्ल ने पर्पल बिकिनी में की बोल्डनेस की हदें पार, मॉडल्स संग पूल में की मस्ती

7/3/2019 1:17:41 PM

मुंबई: यू-ट्यूब स्टार और इंस्टा की कॉमेडियन क्वीन अमांडा सरनी बेहद खूबसूरत है और परफेक्ट फिगर की मालकिन है। प्लेब्वॉय क्वीन अमांडा अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें, फोटोशूट और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा मचा देती हैं।

हाल ही में एक बार फिर सोशल मीडिया पर बोल्डनेस की हदें पार करते हुए उन्होंने पर्पल कलर की बिकीनी में बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की हैं।

दरअसल, उन्होंने कुछ मॉडल्स के साथ पानी में Self timer फोटोशूट करवाया है। उनकी ये तस्वीरें आग की तरह फैल रही हैं। 

इन तस्वीरों में अमांडा पर्पल बिकिनी में बेहद हॉट एंड ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं। पूल में हसीनाओं के साथ मस्ती भरी उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

कुछ तस्वीरों में वो अपनी एक दोस्त को किस करते हुए नजर रही हैं। तस्वीरों में अमांडा की हॉटनेस देखआपकी सांसे थम जाएगी। 

बता दें कि अमांडा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

इंस्टाग्राम पर ज्यादा फॉलोअर्स रखने वाली अमांडा ने इंटरनेट पर हॉटनेस का तड़का लगा दिया है। सोशल मीडिया पर भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। 

उनके इंस्टाग्राम पर 25 मिलियन फॉलोअर्स हैं। अमांडा 2011 में प्लेब्वॉय मिस बनीं। प्लेब्वॉय क्वीन बनने के बाद हॉलीवुड फिल्मों में काम करने का नेटवर्क भी बना। उन्होंने कॉमेडी फिल्म 'द बेट' से फिल्मों में भी डेब्यू किया।

जैकलीन फर्नांडिस की हमशक्ल हैं अमांडा

जानकारी के लिए बता दें कि अमांडा बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की हमशक्ल हैं। बीते कुछ समय पहले जैकलीन ने खुद अमांडा के साथ अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा था कि अब हमें विश्वास है कि हम जन्म से अलग हो गए थे। दोनों हसीनाएं कई बार एक दूसरे से मिल चुकी हैं। 


 

Neha