तेलुगू इंडस्ट्री पर अमाला पॉल ने मारा ताना,बोलीं-''इनकी फिल्मों एक्ट्रेसेस लव सीन्स और आइटम सॉन्ग देने आती हैं''

9/12/2022 11:17:22 AM

मुंबई: एक्ट्रेस अमाला पॉल तमिल इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। तमिल इंडस्ट्री में काम करते हुए अमाला को 13 साल से ऊपर का समय हो चुका है। उन्होंने तमिल, मलयालम, कन्नड़ और तेलुगु इंडस्ट्री की कई फिल्मों में काम किया है। हालांकि तेलुगु फिल्मों में उनका करियर बेहद ही छोटा रहा। साल 2011 से 2015 तक उन्होंने केवल 4 तेलुगू फिल्मों में काम किया है। इसके बाद उन्होंने किसी तेलुगू फिल्म में काम नहीं किया है।

हाल ही में एक्ट्रेस ने सिर्फ तेलुगु इंडस्ट्री को छोड़नेको लेकर खुलासा किया। उन्होंने कहा कि तेलुगू एक्ट्रेस केवल लव सीन्स, गाने और आइटम सॉन्ग के लिए फिल्मों में आती हैं।

तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के बारे में बात करते हुए अमाला ने कहा- 'जब मैं तेलुगू इंडस्ट्री में गई तो मुझे लगा कि वहां पारिवारिक माहौल की फिल्में बनाई जाएंगी लेकिन वहां फिल्मों में 2 एक्ट्रेस रखी जाती हैं जो केवल लव सीन और गानों में डांस करती हैं। ये लोग बहुत कमर्शल सिनेमा बनाते हैं और मैं उनसे नहीं जुड़ सकी।'

 

तमिल इंडस्ट्री को लेकर एक्ट्रेस ने कहा-'मैं यहां तब आई जब लोग नया चेहरा ढूंढ रहे थे। उन्होंने मेरी मदद की। इसके बाद मुझे ऑफर्स मिलने लगे। मैंने 2 ऐसी फिल्में कीं जो कभी रिलीज नहीं हुईं लेकिन फिर भी मुझे मौके मिले। मुझे यहां कलाकार के तौर पर स्वीकार किया गया इसलिए मैं बड़े स्टार्स के साथ काम कर सकी।'

अमाला ने केवल 17 साल की उम्र में मलयालम फिल्म 'नीलातामारा' से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने तमिल के अलावा कई तेलुगू फिल्मों में काम किया। अमाला ने तेलुगू में रामचरण, अल्लू अर्जुन, नानी जैसे सुपरस्टरार्स के साथ काम किया लेकिन फिर भी उन्होंने इस इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। 
अमाला पिछली बार तेलुगू फिल्म 'पिट्टा कथालू' में एक छोटे से रोल में नजर आई थीं। 

Content Writer

Smita Sharma