''छोटी सरदारनी'' फेम एक्टर अमल पर टूटा गमों का पहाड़, पिता का हुआ निधन, मां को भी कोरोना

7/27/2020 9:54:37 AM

मुंबई: देश भर में कोरोना वायरस का ददकहर बढ़ता जा रहा है। इस खतरनाक वायरस की चपेट में अब तक लाखों लोग आ गए हैं। बी-टाउन में भी इस वायरस का प्रकोप छाया है। कई स्टार्स इस वायरस का शिकार हुए है।

वहीं अब टीवी शो 'छोटी सरदारनी' फेम एक्टर अमल सहरावत के परिवार पर भी इन दिनों दुखों का पहाड़ टूटा है। अमल ने पिछले महीने कोरोना के कारण अपने पिता को खो दिया।

 

वहीं उनकी मां दो बार कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने सोशल मीडिया पर दी। अमल ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर लिखा-''प्यारे इंस्टाग्राम परिवार, कुछ दिनों से आपके मैसेजेस का जवाब नहीं देने और सक्र‍िय नहीं रहने के लिए माफी मांगता हूं। उन्होंने लिखा- 'मैंने पिछले महीने अपने पिता मिस्टर राज बैल सिंह को कोविड 19 के कारण खो दिया और मेरी मां दो बार कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।

ये मेरे परिवार के लिए परीक्षा की घड़ी है पर पिता के साथ बिताए अच्छे पलों ने हमारा बहुत साथ दिया है।  मैं अपने दोस्तों, रिश्तेदारों और पूरी छोटी सरदारनी टीम के प्रति दिल से आभार जताता हूं जो मेरे साथ इस कठिन समय में खड़े रहे। 'मैं सभी से पैनिक ना होने का आग्रह करता हूं और कोविड 19 को समझने और इससे बचने के हर एहतियात बरतने की सलाह देता हूं। अगर कोई भी लक्षण नजर आए तो प्लीज डॉक्टर से मिलें। आप सभी को ढेर सारा प्यार, जल्द ही मिलते हैं।'


बता दें कि कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में अमल ने बताया था कि उनके पिता में ज्यादा कुछ लक्षण नहीं थे, वे उन्हें अस्पताल कुछ दूसरी परेशान‍ियों के कारण लेकर गए थे लेक‍िन जब उनका टेस्ट हुआ तो वे कोविड-19 पॉजिट‍िव पाए गए। उन्होंने कहा-'उसके बाद मैं उन्हें बहुत ही कम समय के लिए देख पाया। वे आईसीयू में थे और बाद में कार्ड‍ियक अरेस्ट होने के कारण पिछले महीने वे चल बसे।

Smita Sharma