CBI जांच की खबर सुन सुशांत के सपोर्ट में आए स्टार्स पर भड़के अली गोनी, पूछा-ऺजनाब आप सब पहले कहां.....

8/6/2020 5:56:17 PM

मुंबई: केंद्र सरकार ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सीबीआई जांच की बिहार सरकार की गुजारिश को स्वीकार कर लिया। इस खबर के बाद सुशांत के चाहने वालों ने सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिएक्शन दिए। इसके साथ ही अब तक इस मामले में चुप्पी बनाए रखने वाली इंडस्ट्री ने भी सुशांत के लिए न्याय मांगा। उन्होंने सोशल साइट पर सुशांत को लेकर कई ट्वीट किए।

बाॅलीवुड स्टार्स द्वारा अब सुशांत के लिए न्याय की आवाज उठाना फैंस और उनके चाहने वालों के दिमाग में कई तरह के सवाल खड़े कर रही हैं। फैंस ही नहीं टीवी के फेमस एक्टर अली गोनी ने भी बी-टाउन इंडस्ट्री के इस कदम पर सवाल उठाए।

अली गोनी ने ट्वीट कर लिखा-'अचानक से बाॅलीवुड के कुछ एक्टर्स सुशांत के सपोर्ट में आने लगे और ट्वीट कर रहे हैं...जनाब आप सब पहले कहां थे?' इसके साथ उन्होंने लिखा-#JustAsking #SushantSinghRajput। अली के इस ट्वीट पर यूजर्स जबरदस्त कमेंट कर रहे हैं। 
बता दें कि सुशांत ने 14 जून को सुसाइड किया था। सुशांत के सुसाइड के बाद ही मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है लेकिन उनके हाथ कुछ नहीं लगा। वहीं इस मामले में तब ट्विस्ट आया जब सुशांत के पिता के.के. सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए कुछ दिनों पहले बिहार में एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसमें उन्होंने रिया पर कई गंभीर आरोप भी लगाए। 

Smita Sharma