Aly बचपन के दोस्त Asim संग पूरा करने जा रहे अपना सबसे बड़ा सपना, ट्वीट कर दी जानकारी

3/20/2023 11:29:32 AM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। टीवी के मशहूर एक्टर अली गोनी अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, जहां वह अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट शेयर करते रहते हैं। एक बार फिर अली ने एक गुड न्यूज शेयर की है, जिसे जान उनके फैंस काफी खुश हैं। 

 

आसिम रियाज के साथ उमराह पर जाएंगे अली
अली गोनी जल्द ही अपना सबसे बड़ा सपना पूरा करने वाले हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर दी है। खास बात ये है कि वह यह सपना अपने बचपन के दोस्त और बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज के साथ पूरा करने वाले हैं। दरअसल, अली ने बताया है कि वह इस बार उमराह के लिए साउदी अरब जा रहे हैं।  एक्टर ने ट्वीटर पर मक्का की फोटो शेयर कर लिखा- “इंतजार नहीं कर सकता। ये मेरा सबसे बड़ा सपना था।  अल्हम्दुलिल्लाह... मेरा पहला रोजा मक्का में... अल्लाह सबको ये मौका दे... अमीन और अपने बचपन के दोस्त आसिम रियाज के साथ अपना पहला उमराह करके बहुत खुश हूं।”

जल्द टीवी पर वापसी करेंगे अली गोनी
वर्क फ्रंट की बात करें तो अली गोनी काफी समय से छोटे पर्दे से दूर हैं। उन्हें आखिरी बार ‘बिग बॉस 14’ में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री देखा गया था। हालांकि, ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में अली ने बताया था कि वह उमराह परफॉर्म करने के बाद छोटे पर्दे पर वापसी करेंगे। उन्होंने कहा था, “मैं छोटे पर्दे से ब्रेक पर हूं। मैं जल्द ही उमराह के लिए जा रहा हूं और वापस आने के बाद सही अवसर की तलाश करूंगा।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News