रह-रह कर अली गोनी को आ रही है सिद्धार्थ शुक्ला की याद, हाथ जोड़ शहनाज के लिए फैंस से बोले-‘प्लीज सोशल मीडिया से उसके वीडियोज..

9/5/2021 4:21:58 PM

मुंबई.  'बिग बॉस 13' विनर सिद्धार्थ शुक्ला की बस यादें ही हैं जो अब हम सबके बीच हैं। सिद्धार्थ का मजह 40 की उम्र में निधन हो गया। उनके निधन की खबर ने हर किसी को एक झटका दिया। हर कोई सिद्धार्थ संग बिताए समय को याद कर रहा है। इस लिस्ट में अली गोनी भी शामिल हैं। अली गोनी सिद्धार्थ के निधन की खबर मिलते ही मुंबई लौट आए थे। वह अपनी गर्लफ्रेंड और सिद्धार्थ की कोस्ट स्टार्स और दोस्त जैस्मिन भसीन के साथ एयरपोर्ट से सीधा एक्टर के घर पहुंचे थे। यहां उन्होंने सिद्धार्थ की मां और करीबियों से बात की। वहीं सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में भी अली गोनी शामिल हुए थे।

एक्टर के अंतिम संस्कार को अली काफी मुश्किल से अटेंड कर पाए थे।अब रह रह कर आ रहे सिद्धार्थ के फ्लैशेज से परेशान हो गए हैं। मीडिया से बात करते हुए अली गोनी ने कहा-मैं अभी भी विश्वास नहीं कर पा रहा हूं कि सिद्धार्थ चले गए। जिंदगी शुरू ही 40 पर होती है और सिद्धार्थ 40 की उम्र में ही दुनिया से चले गए। मैं स्पीचलेस हो गया हूं। मैं उनके अंतिम संस्कार पर पहुंचा था और सिद्धार्थ को लेकर आने वाली सभी यादों से डिसकनेक्ट करना चाहता हूं। मैं दुआ करता हूं कि उनकी मां, पूरी फैमिली और शहनाज को यह दुख बर्दाश्त करने की शक्ति मिले। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे। मैं सबके लिए दुआ कर रहा हूं।

फैंस से की शहनाज के लिए की ये अपील

इससे पहले अली गोनी ने एक ट्वीट कर फैंस से गुहार लगाई है कि वो शहनाज गिल की सिद्धार्थ शुक्ला अंतिम विदाई वाली वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया से हटाने की अपील की है। दरअसल, अली ने एक फैन का ट्वीट कर ये सब बातें कही। 

अली गोनी ने ट्वीट कर लिखा, 'मुझे ये मैसेज मिला और मुझे नहीं लगता कि वो गलत है। फैन ने अपने इस ट्वीट में लिखा था-'क्या आप सभी इंस्टाग्राम पेज वालों से अपील कर सकते हैं कि क्या वो शहनाज गिल और रीता मां की फोटोज और वीडियोज अपने सोशल मीडिया से हटा सकते हैं। और क्या सभी फैन पेज से प्रार्थना कर सकते हैं कि वो उनकी फोटोज पोस्ट करना भी बंद कर दें क्योंकि ये बहुत परेशान कर रहे हैं। सिर्फ मुझे ही नहीं बल्कि बहुत लोगों को। क्या आप उनसे अपील कर सकते हैं कि वो तस्वीरें डिलीट कर सकते हैं। हां उनका परिवार भी सोशल मीडिया पर है और खासकर शहनाज। मैं नहीं चाहती हूं कि सोशल मीडिया पर उसे ये देखकर और दुख हो। क्योंकि इससे पहले उन्हें एक साथ देखना एक वाकई ट्रीट था। लेकिन अब ऐसा नहीं है। इसलिए प्लीज हमारी मदद करें।' 

Content Writer

Parminder Kaur