यूजर्स ने अली गोनी की बहन को दी गालियां, गुस्से में एक्टर ने ट्विटर से लिया ब्रेक

7/12/2021 4:08:00 PM

मुंबई. 'बिग बॉस 14' फेम अली गोनी किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद अली की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ी है। इन दिनों अली काफी गुस्से में हैं। कुछ यूजर्स ने सोशल मीडिया पर अली की बहन इल्हम को लेकर नेगेटिव बातें कही हैं, जो अली को पसंद नहीं आया और वह भड़क गए हैं। अली ने ट्विटर से ब्रेक लेने का फैसला लिया है। 


अली ने ट्वीट कर लिखा- 'मैंने देखा कि कुछ अकाउंट्स मेरी बहन को गाली दे रहे हैं। निगेटिव चीजें बोल रहे हैं। मैं चीजों को इग्नोर कर देता हूं। लेकिन ये ऐसा कुछ है जिसे में इग्नोर नहीं कर सकता। मेरी फैमिली को यहां पर मत लाओ। मैं बहुत गुस्से में हूं। मैं अपना अकाउंट भी डिलीट कर सकता हूं।' 


वहीं दूसरे ट्वीट में अली ने लिखा- 'मैं कुछ समय के लिए ट्विटर से ब्रेक ले रहा हूं। मेरे लोगों के लिए बहुत सारा प्यार।' फैंस इन ट्विट्स को देख कर निराश हो गए हैं।


बता दें अली जैस्मिन भसीन के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों को बिग बॉस के घर में एक-दूसरे से प्यार हो गया था। अली और जैस्मिन को अक्सर एक-साथ स्पॉट किया जाता है। दोनों सोशल मीडिया पर भी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार करते रहते हैं। अली और जैस्मिन म्यूजिक वीडियोज 'तेरा सूट' और 'तू भी सताया जाएगा' में भी नजर आए थे। 

Content Writer

Parminder Kaur