राहुल दिशा की संगीत सेरेमनी में कपल डांस करेंगे अली और जैस्मिन, डिनर डेट पर की फंक्शन की प्लैनिंग

3/21/2021 12:29:32 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 14' की जय वीरू की जोड़ी यानि राहुल वैद्य और अली गोनी सुर्खियों में बने हैं। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद राहुल वैद्य और अली गोनी अक्सर मुलाकात करते रहते हैं। इतना ही नहीं दोनों अपनी गर्लफ्रेंड्स दिशा परमार और जैस्मिन भसीन के साथ भी नजर आते हैं।

पिछले दिनों इन लव बर्ड्स को एक साथ डिनर डेट पर देखा गया था। हाल ही में एक बार फिर इन चारों को एक साथ स्पाॅट किया गया। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो राहुल इस दौरान व्हाइट टी-शर्ट और जींस में नजर आए। दिशा इस दौरान ग्रे टाॅप और ब्लैक ट्राउजर में कूल दिखीं।

अली ऑल ब्लैक लुक में दिखे। वहीं जैस्मिन व्हाइट प्लाजो सूट में खूबसूरत नजर आईं। डिनर के बाद जब राहुल, दिशा, जैस्मिन और अली गोनी बाहर निकले तो उन्हें पैपराजी ने घेर लिया। उन्होंने राहुल और दिशा से शादी के सवालों को लेकर बौछार कर दी। पैपराजी ने राहुल से पूछा कि शादी की तैयारी कैसी चल रही है तो इस पर राहुल ने मजाक में कहा-'वो यहां पर यही डिस्कस करने आए थे।'

तभी जैस्मिन फटाक से बोलती हैं- 'अली गोनी, राहुल के संगीत में तीन गानों पर परफॉर्म करेंगे।फिर राहुल वैद्य ने कहा अली और जैस्मिन परफॉर्म करेंगे। गाना आप लोग (पैपराजी) बताएंगे।' फिर वह अली से पूछते हैं-'क्या उन्होंने कोई गाना डिसाइड किया? फिर राहुल कहते हैं कि वह अली और जैस्मिन के लिए गाना बनाएंगे।'

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

बता दें कि राहुल वैद्य ने बिग बॉस के घर में दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था। कुछ वक्त पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि शादी कुछ महीनों में हो जाएगी। राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

Content Writer

Smita Sharma