जैस्मिन के बेघर होते ही टूटे एली गोनी,रो-रोकर हुआ बुरा हाल, एक्टर को आया अस्थमा अटैक

1/11/2021 1:23:53 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस' के अब तक से सीजन में शायद ही कभी ऐसा नजारा देखने को मिला होगा जो बीती रात एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन के बेघर होने पर देखने को मिला। वैसे तो किसी के जाने पर हमने कंटेस्टेंट को कई बार रोते देखा है लेकिन ये पहली बार था जब किसी के बेघर होने पर सलमान की आंखों में आसूं आए हों। जैस्मीन के जाने पर सलमान के रोने की वजह जैस्मीन के साथ-साथ एली बने।

जैसी ही सलमान ने  जैस्मीन को घर से बेघर होने के लिए तो एली गोनी के पैरों तले जमीन निकल गई। एली जैस्मीन के गले लग कर इतना रोए कि  हर किसी की आंखों में आसूं आ गए। इतना ही नहीं जैस्मिन को जाता देख अली बुरी तरह टूट गए।

उनका रो रोकर बुरा हाल हो गया। एली  रोए की उन्हें अस्थमा अटैक आया,  उन्हे पंप की जरुरत पड़ी। इसके बाद सभी ने एक्टर को संभालने की कोशिश की ।

बिग बॉस के घर से निकलने के बाद जैस्मिन ने फैंस के लिए एक प्यार भरा मैसेज शेयर किया। जैस्मिन नेपोस्ट में लिखा-'बिग बॉस 14 के सफर के दौरान जिन जिन प्यारे-प्यारे लोगों ने मेरा सपोर्ट किया है, मैं आप सबसे सिर्फ यही कहना चाहती हूं कि मैं एक-एक इंसान से बहुत प्यार करती हूं। आप सभी ने अच्छे से लेकर बुरे दिनों में भी मेरा साथ दिया। फैंस का प्यार देखकर मेरी आंखों में आंसू ही आ गए।

आपके प्यार ने मेरे इस सफर को और भी आसान बना दिया था। आप सभी मेरी जिंदगी में हैं, इसके लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगी। आपके सपोर्ट के बिना मैं ये कर ही नहीं पाती। #BringJasminBhasinBack हैशटैग का इस्तेमाल करके 2 मिलियन से भी ज्यादा ट्वीट करके आपने इस बात का एहसास करा दिया है कि आपमें कितनी शक्ति है। एली गोनी को ढेर सारा प्यार देते रहें और उसे सपोर्ट करते है ताकि वो इस शो को जीत पाए। अली गोनी को ये ट्रॉफी दिलाकर ही रहेंगे...#JasLy'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasly Lover (@jasly.lover)

Smita Sharma