कश्मीर से अली गोनी ने जैस्मिन संग शेयर की मस्ती भरी तस्वीर, कहा ''हम ही हमारी दुनिया हैं''

3/3/2021 10:39:50 AM

मुंबई. 'बिग बॉस 14' कंटेस्टेंट अली गोनी इन दिनों अपने प्यार जैस्मिन भसीन के साथ कश्मीर में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। अली गोनी के लिए बिग बॉस सफर का सफर काफी शानदार रहा। शो के जरिए अली को जैस्मिन मिली और लाखों फैंस का प्यार मिला। अली और जैस्मिन वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। हाल ही में अली ने जैस्मिन के साथ तस्वीर शेयर की है, जो खूब पसंद की जा रही है।

PunjabKesari

तस्वीर में अली ब्लैक स्वैटर और ब्लू डेनिम जींस में नजर आ रहे हैं। कैप और शेड्स से अली ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं जैस्मिन ग्रे टॉप और ब्लू डेनिम जींस में दिखाई दे रही है। जिसे जैस्मिन ने रेड जैकेट के साथ टीम-अप किया हुआ है। हाई बन और शेड्स से जैस्मिन ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। जैस्मिन ने अली के फेस को हाथ से पकड़ा हुआ है और हंस रहे हैं। दोनों एक-साथ बहुत क्यूट लग रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए अली ने लिखा- 'हम ही हमारी दुनिया हैं।' फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें अली ने अपना बर्थडे भी कश्मीर में ही परिवार और जैस्मिन के साथ सेलिब्रेट किया था। जैस्मिन ने अली के परिवार के मिलकर सरप्राइज दिया था। बर्थडे की तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News