दोस्त मुश्ताक संग जैस्मिन और अली गोनी का प्री-क्रिसमस सेलिब्रेशन, रेड शॉर्ट ड्रेस में हॉट दिखीं एक्ट्रेस

12/24/2021 11:20:56 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश-विदेश में इन दिनों क्रिसमस की खूब धूम देखने को मिल रही है। बाजारों में भी क्रिसमस की डेकोरेशन से काफी सजे हुए हैं। वहीं बच्चे और कई लोग भी इस त्योहार को लेकर काफी एक्साइटड हैं। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में भी हर साल इस पर्व को लेकर काफी रौनक देखने को मिलती है। इस साल भी इंडस्ट्री में कुछ दिन पहले ही क्रिसमस की तैयारियां शुरू हो गई हैं। इसी बीच एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन का बॉयफ्रेंड अली गोनी और फ्रेंड संग प्री-क्रिसमस सेलिब्रेशन देखने को मिला, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।


मुश्ताक शेख ने क्रिसमस बैश से लवबर्ड्स जैस्मिन भसीन और एली गोनी के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट कीं हैं। इन तस्वीरों में जैस्मिन रेड शॉर्ट ड्रेस में काफी बोल्ड लग रही हैं।

 

वहीं अली इस दौरान व्हाइट टी के साथ ब्लैक कोट में काफी डैशिंग लग रहे हैं, जबकि उनके दोस्त मुश्ताक प्रिंटेड शर्ट में कपल के साथ हंसते हुए पोज दे रहे हैं।

 

इन तस्वीरों को शेयर कर मुश्ताक ने कैप्शन में लिखा: "थोड़ा और चमक। थोड़ा कम तनाव। क्रिसमस के आने के साथ - मैं आप सभी को शुभकामनाएं देता हूं (पुनश्च: वर्ष का जश्न मनाने के लिए 2021 के आने वाले आखिरी दिनों में और अधिक फोटो डंप का पालन करना होगा ...)" कपल की इन प्यारी तस्वीरों में क्रिसमस वाइब्स मिल रही हैं।


बता दें, जैस्मिन भसीन और अली गोनी की लव स्टोरी बिग बॉस के घर से शुरू हुई थी, जिसके बाद से दोनों में अक्सर ढेर सारा प्यार देखने को मिलता है। 
मालूम हो हाल ही में, जैस्मीन भसीन ने एक खूबसूरत घर खरीदा है। वहीं एक्ट्रेस की इस अचीवमेंट पर उनके बॉयफ्रेंड अली गोनी बेहद खुश हैं।

Content Writer

suman prajapati